fire in the packaging factory has been brought under control

Fire in Packaging Factory : पैकेजिंग फैक्ट्री में लगी आग पर पाया गया काबू, अब तक किसी जनहानि की खबर नहीं

Fire in Packaging Factory : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र के एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 07:48 AM IST, Published Date : June 16, 2024/7:48 am IST

गाजियाबाद : Fire in Packaging Factory : देश के राज्यों में मानसून की एंट्री के बाद भी भीषण गर्मी पड़ रही है। भीषण गर्मी के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भयानक गर्मी के चलते आग लगने की कई ख़बरें भी लगातार सामने आ रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र के एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची। बड़ी मश्क्त के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

मामले की पूरी जानकारी देते हुए (सीएफओ) राहुल कुमार ने कहा, आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है रात को कूलिंग का कार्य जारी रहेगा। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। घटना के दौरान फैक्ट्री में 3 लोग फंस गए थे उन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया।”

यह भी पढ़ें : Shimla International Summer Festival: शुरू हुआ 4 दिवसीय शिमला अंतर्राष्ट्रीय ग्रीष्म महोत्सव, देशभर के कलाकार देंगे रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति

Fire in Packaging Factory :  बता दें कि, गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके का है जहां पर पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लग गई थी। आग लगने का कारण अब तक साफ सामने नहीं आया है, लेकिन आग काफी ज्यादा थी, जिसमें तीन मंजिला इमारत भयंकर तरीके से जलती हुई दिखाई दे रही थी। आग लगने की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और लगातार आग पर काबू पाने का प्रयास जारी था। आग की तीव्रता इतनी ज्यादा थी कि आसपास के इंडस्ट्रियल एरिया को भी प्रभावित कर सकती है। बताया जा रहा है कि एक अन्य फैक्ट्री भी इससे प्रभावित हुई है। आग लगने की सुचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी ।

यह भी पढ़ें : Indian Railway Latest News: इंडियन रेलवे का अनोखा कमाल.. लिम्का बुक और रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ नाम, जानें क्या हुआ ऐसा..

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp