Chacha-Bhatiji Ki Love Story

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’..! चाचा को दिल दे बैठी लड़की, प्यार इतना कि भागकर मंदिर में लिए सात फेरे, फिर शुरू हुआ असली कांड..

Chacha-Bhatiji Ki Love Story: एक लड़की ने सामाजिक मर्यादाओं को दरकिनार करते हुए रिश्‍ते में चाचा लगने वाले युवक से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : January 14, 2024/8:39 pm IST

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : कानपुर। सोशल मीडिया पर प्रेस प्रसंग से जुड़ी कई खबरें सामने आती है। जिन्हें पढ़कर या देखकर हम भी हैरानी में पड़ जाते हैं। हालांकि ये बात सच है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार किसी से भी कभी भी हो सकता है। लेकिन यूपी के कानपुर में तो गजब ही हो गया। जहां भतीजी अपने चाचा को ही दिल दे बैठी। दरअसल, एक लड़की ने सामाजिक मर्यादाओं को दरकिनार करते हुए रिश्‍ते में चाचा लगने वाले युवक से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। युवती के पिता ने प्रेमी के खिलाफ बेटी को बहला फुसला कर ले जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी।

read more : लोहड़ी शोभायात्रा के दौरान उग्र हुआ कलाकार, युवक पर हमला करने का वीडियो हो रहा वायरल 

Chacha-Bhatiji Ki Love Story : इस पूरी घटना का खुलासा उस समय हुआ जब बीएससी की छात्रा अपने ही चाचा आकाश के साथ घाटमपुर मे थाना दिवस पहुँची और थानेदार प्रदीप कुमार सिंह से बताया की दोनों ने कानपुर आर्य समाज मंदिर मे विवाह कर लिया हैं। उसके पिता ने जो FIR दर्ज कराई हैं वह झूठी हैं। पुलिस से लड़की ने कहा ” उसने बडी मुश्किल से अपने प्यार को पाया हैं, कोई कुछ भी कहे उसे फर्क नहीं पड़ता। “..

 

प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि मैं बालिग हूं, और अपनी मर्जी से शादी की है। उसने पुलिस को आर्य समाज मंदिर में की गई शादी का सर्टिफिकेट भी दिखाया। उसने कहा कि आकाश मेरा दूर का रिश्तेदार है। इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है, कोई क्या कह रहा है। मुझे अपनी जिंदगी अब आकाश के साथ ही गुजारनी है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के मुताबिक युवती के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उसका मेडिकल कराया जा रहा है। इसके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे

 
Flowers