Girl accuses IPS officer of molestation

युवती ने IPS अफसर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा – वो हर रोज मुझे…

IPS officer accused of molestation : युवती ने आईपीएस अफसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने आईपीएस अफसर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 01:53 PM IST, Published Date : July 18, 2023/1:53 pm IST

लखनऊ : IPS officer accused of molestation : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने आईपीएस अफसर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने आईपीएस अफसर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि वह मंगलवार सुबह जनेश्वर मिश्र पार्क में मॉर्निंग वॉक पर आई हुई थी। इस दौरान आईपीएस भी मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। उन्होंने उसके साथ पार्क में छेड़खानी की। युवती ने कहा कि इससे पहले आईपीएस सिर्फ उसका पीछा करते थे, लेकिन आज तो हद ही हो गई। उन्होंने उसके साथ छेड़खानी की। जब उसने शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो साथ मौजूद पुलिस वाले मामला दबाने में जुट गए।

यह भी पढ़ें : Oonchi Oonchi Waadi Song : OMG 2 का पहला गाना ‘ऊंची ऊंची वादी’ गाना रिलीज, भोले की भक्ति में लीन दिखे पंकत्र त्रिपाठी 

रोज करते थे पीछा : पीड़िता

IPS officer accused of molestation :  युवती ने बताया कि वह प्रतिदिन जनेश्वर मिश्र पार्क में सुबह-सुबह टहलने के लिए आती है। आईपीएस भी यहां आया करते हैं। पहले तो वह सिर्फ उसका पीछा करते थे। वह आईपीएस की इस हरकत को नजरअंदाज करती थी, लेकिन आज इन्होंने तो हद ही पार कर दी। मॉर्निंग वॉक के समय उसके साथ छेड़खानी की. जब वह आईपीएस की शिकायत करने पास मौजूद पुलिस चौकी गई तो उल्टा पुलिस वाले ने कहा कि ऐसा हो ही नहीं सकता है। साहब ऐसी हरकत क्यों करेंगे?

यह भी पढ़ें : Shivraj cabinet Decisions: शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, कई अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर 

IPS ने लोगों को पोस्ट दिखाया का धौंस

IPS officer accused of molestation:  युवती ने कहा कि जब वहां मौजूद लोगों ने आईपीएस की इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने लोगों से जमकर बहसबाजी की। अपनी पोस्ट की धौंस दिखाते हुए कहा कि तुम लोग जानते नहीं हो कि मैं कौन हूं? जानकारी के मुताबिक, जिन आईपीएस पर छेड़खानी का आरोप लगा है, वह प्रमोटी हैं. अभी फिलहाल उन पर लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। जबकि युवती मामला दर्ज करने को कह रही है।

यह भी पढ़ें : नेताजी इस उम्र में ऐसी गंदी हरकत….! वायरल हुआ भाजपा के वरिष्ठ नेता का MMS  

पुलिस जुटी मामले को दबाने में

IPS officer accused of molestation :  वहीं मामले पर लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के आला अधिकारी भी बोलने से कतरा रहे हैं। जब इसको लेकर उनसे जवाब मांगने की कोशिश की गई तो किसी ने व्यस्तता तो किसी ने फोन उठाना ही उचित नहीं समझा। सूत्रों के मुताबकि, विभागीय मामले में छीछालेदर से बचने के लिए पुलिस मामला दबाने में जुट गई है। थाने की पुलिस ने युवती को समझाया है कि वह कोई शिकायत दर्ज न कराए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें