The limits of the cruelty of the minor were crossed, the poor kept on

नाबालिग की हैवानियत की हदें पार, अपहरण कर बारी-बारी से हवस पूरी करते रहे दरिंदे, धर्म परिवर्तन का भी बनाया दबाव

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 3, 2022/3:47 pm IST

kidnapped and raped : बरेली – उत्तर प्रदेश के बरेली के सीबी गंज थाना क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के अपहरण, गैंगरेप और धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि दूसरे समुदाय का युवक उसका अपहरण करके उत्तराखंड के पिथौरागढ़ ले गया और 3 दिन तक कमरे में बंधक बनाकर रखा।  इस दौरान नाबालिग किशोरी के साथ दूसरे समुदाय के 4 लोगों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं किशोरी पर धर्म परिवर्तन  करने और मांस खाने का भी दबाव बनाया गया। वहीं सूचना पर पुलिस ने पिथौरागढ़ से किशोरी को बरामद कर लिया है। साथ ही एक मुख्य आरोपी हैदर को गिफ्तार करके जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस दो और आरोपियों की तलाश में जुटी है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : नाग के मुंह में फैवीक्विक लगाकर करा रहे थे दर्शन, वन विभाग टीम ने किया आधा दर्जन सांपों का रेस्क्यू

kidnapped and raped : जानकारी अनुसार बताया गया है कि सीबीगंज क्षेत्र के रहने वाली एक किशोरी कक्षा 9 की छात्रा है। वह स्कूल में पढ़ने गई थी, इसी दौरान आरोपियों ने छात्रा का अपहरण कर लिया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने स्कूल के प्रिंसिपल को गुमराह किया। उसने बताया कि छात्रा के नाना की मृत्यु हो गई है और मैं उसका भाई हूं इसलिए अपने साथ ले जा रहा हूं।  स्कूल के प्रबंधक ने उसकी बात पर विश्वास कर लिया और छात्रा को साथ भेज दिया। जिसके बाद उसका अपहरण कर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया।

read more : विश्वविद्यालय को बड़ा झटका, कम हुई इस कोर्स की 20 सीटें, पैरामेडिकल काउंसिल ने निरीक्षण के बाद लिया फैसला

बंधक बनाकर धर्म परिवर्तन करने को कहा

kidnapped and raped : इसके बाद आरोपियों ने छात्रा को जबरन नशीला पदार्थ खिला दिया और उसका अपहरण करके उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में अपने दोस्त की घर ले गये।  यहां 3 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ चारों ने सामूहिक बलात्कार किया। छात्रा के परिजनों का आरोप है कि उससे जबरन धर्म परिवर्तन करने और मांस खाने का दबाव भी बनाया गया। छात्रा ने जब इनकार किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें