CM योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मेरठ और लखनऊ में भी धमाके की चेतावनी |

CM योगी और गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मेरठ और लखनऊ में भी धमाके की चेतावनी

गोरखनाथ मंदिर और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई। शुक्रवार रात लेडी डॉन नामक एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट सामने आते ही पुलिस अलर्ट हो गई।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 5, 2022/9:40 pm IST

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई। शुक्रवार रात लेडी डॉन नामक एक ट्विटर हैंडल से ट्वीट सामने आते ही पुलिस अलर्ट हो गई। इस ट्वीट में लखनऊ विधानसभा और मेरठ में भी बम धमाका करने की धमकी दी गई थी। पुलिस अफसरों ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग कराई। सुरक्षा को लेकर सतर्कता और ज्यादा बढ़ा दी गई है। धमकी देने वाले के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

 

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात एक के बाद एक कर तीन ट्वीट किए गए। पहले में लिखा गया था कि यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर बम लगा दिया गया है। यह भी लिखा गया कि योगी आदित्यानाथ की भी हत्या हो जाएगी। इसके बाद ही पुलिस हरकत में आ गई। तभी फिर ट्वीट किया गया जिसमें लिखा गया कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है। मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई। जब यह ट्वीट किए जा रहे थे उस समय सीएम गोरखपुर में ही थे लिहाजा यहां की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई थी। अफसरों ने गोरखनाथ मंदिर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली।

ये भी पढ़ें: Jabalpur : नई शराब नीति के खिलाफ जनहित याचिका | High Court से रद्द करने की मांग

गोरखपुर एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया, ट्वीट सामने आने के बाद मंदिर और अन्य जगहों पर चेकिंग कराई गई। कहीं कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। यह ट्वीट किसी की शरारत है। केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपित को पकड़ा जाएगा।