21 वर्षीय छात्रा को उसके प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, शादी का दबाव बनाने पर दिया घटना को अंजाम | Twenty-one-year-old schoolgirl allegedly killed by her boyfriend, boyfriend arrested

21 वर्षीय छात्रा को उसके प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, शादी का दबाव बनाने पर दिया घटना को अंजाम

इक्कीस वर्षीय एक छात्रा को कथित रूप से उसके प्रेमी ने मार डाला, प्रेमी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 28, 2021/3:13 pm IST

बिजनौर, 28 सितंबर । उत्तर प्रदेश पुलिस ने बिजनौर में 21 वर्षीय एक छाञा की हत्या के मामले में दावा किया है कि उसके प्रेमी ने ही शादी का दबाव डालने पर उसे मार डाला । आरोपी प्रेमी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि बढ़ापुर थानाक्षेत्र के कोपा गांव में प्रियंका 26 सितंबर को घर के पीछे 20-25 कदम दूर खेत में मृत मिली थी, उसके पेट पर धारदार वस्तु का प्रहार किया गया था। प्रियंका की मां ने पुलिस को जानकारी दी थी कि 25 सितंबर की रात उसने जब उसे बिस्तर से गायब पाया तब काफी तलाश किया गया। अगले दिन खेत में प्रियंका शव मिला।

read more: नवजोत सिंह सिद्धू का अध्यक्ष पद से इस्तीफा, बोले- पंजाब के भविष्य और राज्य के कल्याण के एजेंडा से समझौता नहीं कर सकता

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज सुबह नगीना की बूढ़ावाली चुंगी से नौबहार और उसके साथी रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो दोंनो ने अपना गुनाह कबूल किया । पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त प्लास्टर काटने वाला कटर,खून लगी टी शर्ट और घटना के समय प्रयोग हुई बाइक बरामद कर ली है।

अधीक्षक के मुताबिक नौबहार ने पूछताछ के दौरान पुलिस बताया कि वह कोपा गांव में प्रियंका के घर के समीप अपनी नानी के घर रहकर पिछले तीन साल से हड्डी के एक डाक्टर के क्लीनिक पर कंपाउडरी कर रहा था। इसी दौरान उसका प्रियंका से प्रेम हो गया।

read more: नाइट राइडर्स का टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

पुलिस के अनुसार नौबहार ने बताया कि अब प्रियंका मुकदमे मे फंसाने की धमकी देकर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन अलग अलग जातियों से होने के कारण वह उससे शादी करना नही चाहता था। नौबहार ने अपने मिञ रोहित के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। नौबहार और रोहित 25 सितंबर को प्लास्टर काटने वाला कटर कूपा गांव आ गये। नौबहार ने रात में प्रियंका को घर के पीछे बुला लिया। यहां प्रियंका के दुपटटे से मुंह दबाकर उसके पेट मे कटर मारकर हत्या कर दी।

 

 
Flowers