Two roadways buses collided head-on, more than 10 people injured

दो रोडवेज बसों में हुई आमने-सामने टक्कर, 10 से ज्यादा लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

Bus Accident in UP :  उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। इस हादसे में करीब 1 दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 09:34 PM IST, Published Date : August 12, 2023/9:34 pm IST

बिजनौर : Bus Accident in UP :  उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से सड़क हादसे की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। इस हादसे में करीब 1 दर्जन लोग घायल हो गए हैं। इन घायलों में से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया। हादसे की सुचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और यातायात को फिर से शुरू करवाने में जुटा है।

यह भी पढ़ें : JCCJ विधायक भाजपा में होंगे शामिल, बीजेपी मुख्यालय में कल 11 बजे लेंगे सदस्यता, इस सीट से बन सकते हैं प्रत्याशी 

Bus Accident in UP : दरअसल, यह हादसा शाम करीब 5 बजे बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-74 पर हुआ, जब दो रोडवेज बसें आपस में टकरा गईं। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बसों के अगले हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने बसों में सवार सभी घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में दोनों बसों के ड्राइवर और कंडक्टर भी शामिल हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें