Mother killed her 4 year old son

तंत्र-मंत्र की भेंट चढ़ा 4 साल का मासूम, मां ने अपने ही औलाद के कर दिए टुकड़े

Mother killed her 4 year old son उप्र : अंधविश्वास के चलते मां ने बेटे की फावड़े से हत्या की

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 02:09 PM IST, Published Date : January 8, 2023/1:33 pm IST

Mother killed her 4 year old son: सुलतानपुर। देश कितना ही आगे ही क्यों न आगे बढ़ जाए, कितनी ही तरक्की करले लेकिन आज भी देश में कअंधविश्वास के चलते ऐसे काम होते है जिसे जानकर आपका भी दिल दहल जाएगा। हाल ही में उत्तर प्रदेश से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां अंधविशअवास के चलते एक मासूम तंत्र-मंत्र की भेंट चढ़ गया।

Mother killed her 4 year old son: मामला उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र का है। यहां रविवार सुबह एक महिला ने अंधविश्वास के चलते अपने चार महीने के बेटे पर फावड़े वार कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के धनऊडीह गांव की निवासी 35 साल की मंजू ने सुबह करीब 9 बजे अंधविश्वास के चलते अपने 4 महीने के मासूम बेटे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी।

Mother killed her 4 year old son: सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महिला अक्सर बीमार रहती थी और अपनी बीमारी से निजात पाने के लिए उसने कथित रूप से अंधविश्वास में बेटे की बलि दे दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी मंजू का पति कानपुर में मजदूरी करता है। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें