UP Police Most Wanted list

UP पुलिस के मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल हुई अतीक की पत्नी शाइस्ता, खबर देने वाले को 50 हजार का नकद इनाम

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पानी के रास्ते तीनों पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में हैं। शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज में ही हैं। तीनों की लोकेशन बार-बार बदल रही है।

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 03:34 PM IST, Published Date : April 19, 2023/3:34 pm IST

UP Police Most Wanted list: (प्रयागराज) उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अपने मोस्ट वांटेड की लिस्ट अपडेट की हैं। पुलिस ने अपनी इस सूची में कई और नाम भी जोड़े हैं। फ़िलहाल जिस नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हैं वह हैं अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, शाइस्ता उत्तर प्रदेश की सबसे वांछित महिला बन गई हैं। शाइस्ता की जानकारी देने वाले के लिए पुलिस ने 50 हजार रूपये का एलान भी किया हैं। वही पुलिस को शाइस्ता के साथ ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और आयशा नूरी की भी तलाश हैं। इन चारों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार कर्नाटक, नासिक में छापेमारी कर रही हैं। पुलिस को शक हैं की शाइस्ता फिलहाल गुड्डू मुस्लिमके साथ हैं और दोनों छिप-छिपकर अपना ठिकाना बदल रहे हैं। उत्तर प्रदेश एस्टेफ ने दोनों को जल्द हिरसत में लेने का दावा किया हैं।

मैहर शारदा मंदिर से मुस्लिम कर्मचारियों को हटाने का आदेश, मांस-मदिरा को लेकर कही ये बात

रील्स बनाकर फेमस हुई ये खूबसूरत लेडी इंस्पेक्टर, सोशल मीडिया पर युवाओं के लिए बनी फैशन आइकॉन

Shaista parveen Guddu Muslim: गुड्डू अउ शाइस्ता की तलाश

UP Police Most Wanted list: पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पानी के रास्ते तीनों पश्चिम बंगाल जाने की फिराक में हैं। शूटर साबिर, आयशा नूरी, शाइस्ता परवीन प्रयागराज में ही हैं। तीनों की लोकेशन बार-बार बदल रही है। कौशांबी के कछार के इलाके में तीनों के होने की आशंका है। इनता ही नहीं आयशा और शाइस्ता के साथ आधे दर्जन से ज्यादा महिलाएं भी हैं, जो हमेशा बुरखा पहनकर इन दोनों के साथ रहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें