उत्तर प्रदेश में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Edited By: , December 8, 2021 / 05:05 PM IST

बलिया, आठ दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी को कथित रूप से अगवा कर तेलंगाना ले जाकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने बुधवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

बांसडीह की पुलिस उपाधीक्षक प्रीति त्रिपाठी ने बुधवार को बताया कि मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी को तीन महीने पहले गत 10 सितम्बर को आकाश राजभर नाम के युवक ने कथित तौर पर अगवा कर लिया था । प्रीति ने बताया कि इस मामले में आकाश के खिलाफ 10 सितम्बर को किशोरी की मां की शिकायत पर अगवा करने का मामला दर्ज किया गया है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को किशोरी को बरामद कर लिया । किशोरी ने बयान दिया है कि आकाश अगवा कर उसे तेलंगाना ले गया तथा तीन महीने तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई है ।

उन्होंने बताया कि किशोरी के बयान पर मुकदमें में धाराओं की बढोत्तरी की गई है । पुलिस ने आरोपी आकाश राजभर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है ।

भाषा सं जफर

रंजन

रंजन