BJP leader murder

भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, चेहरे पर की गोलियों की बौछार, सुनसान जगह दिया वारदात को अंजाम

BJP leader murder उत्तर प्रदेश के बलिया के भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने चेहरे पर किए कई वार

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 02:59 PM IST, Published Date : February 17, 2023/2:59 pm IST

BJP leader murder: बलिया। जहां एक तरफ सरकार क्राइम को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है तो दूसरी ओर बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। उत्तर प्रदेश सरकार बदमाशों के खिलाफ नकेल कस रही है तो उधर आद दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बलिया से सामने आया है। यहां गुरुवार की देर शाम संवरा-लोहटा मार्ग पर नत्थूपुर गांव के पास भाजपा नेता सुरेश वर्मा पर ताबड़तोड़ हमला किया गया। बाइक सवार तीन बदमाशों ने बीजेपी नेता के चेहरे पर दनादन गोलियों की बौधार कि और मौके से फरार हो गए। जिससे भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

BJP leader murder: मारे गए सुरेश वर्मा इस समय भाजपा के चोगड़ा मण्डल के उपाध्यक्ष थे। वह गड़वार थाना क्षेत्र के असनवार गांव के प्रधान भी रह चुके हैं। दरअसल, असनवार गांव के दो लोगों को पुलिस ने शांति भंग की आशंका में चालान कर दिया था। समर्थक होने के चलते पूर्व प्रधान सुरेश वर्मा रसड़ा तहसील उनकी जमानत कराने गये थे। जमानत के बाद दोनों को बाइक पर लेकर वह देर शाम गांव लौट रहे थे। इस दौरान बदमाशों ने प्रधान को रोक मौत के घाट उतार दिया। जबकि उनके साथ मौजूद अन्य दोनों लोग सुरक्षित बच गए।

BJP leader murder: सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। बता दें कि बदमाश नेता की हत्या की पूरी तैयारी के साथ आए थे। बदमाश ये पहलेसे जानते थे कि सुरेश इसी रास्ते से गुजरने वाले है। इसलिए बदमाशों ने सुनसान जगह का चयन कर प्रधान की गाड़ी को रोक चेहरे पर कई बार गोली चलाई और मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस हत्या के पीछे की वजह पता लगाने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- खत्म होने वाला है आलिया भट्ट का करियर! एक्टिंग छोड़ इस काम में आजमाने जा रही हाथ

ये भी पढ़ें- एग्जाम देते समय हुआ बच्चा, फिर भी नहीं मानी साहसी मां, डिलीवरी के बाद अधूरा पेपर पूरा करने पहुंची सेंटर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers