युवती की बेदम पिटाई के बाद वीडियो किया वायरल, विवाहित युवक से बात करने की सजा Video went viral after beating the girl breathlessly, punishment for talking to a married youth

युवती की बेदम पिटाई के बाद वीडियो किया वायरल, विवाहित युवक से बात करने की सजा

बलिया में युवती की पिटाई का वीडियो वायरल, प्राथमिकी दर्ज Video went viral after beating the girl breathlessly, punishment for talking to a married youth

: , August 31, 2021 / 01:29 PM IST

Viral Video beating the girl breathlessly
बलिया (उप्र), 31 अगस्त (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद तीन महिलाओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें वे यहां मनियर इलाके के मानिकपुर गांव में एक युवती को बेरहमी से पीटती दिख रही हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पढ़ें- NSUI प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने पद छोड़ने का किया ऐलान, जल्द मिलेगा नया अध्यक्ष

मनियर के थाना प्रभारी (एसएचओ) राजीव सिंह ने कहा कि जांच के बाद पता चला कि वीडियो मानिकपुर गांव का है। उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर तीन महिलाओं रिया, टुनटुन और पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

पढ़ें- तीसरी लहर को न्योता दे रहा केरल, राज्य से आ रहे देशभर में सबसे ज्यादा मामले

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह तथ्य सामने आया है कि युवती गांव के ही रहने वाले एक विवाहित युवक से मोबाइल पर बातचीत करती थी, इस पर युवक की पत्नी एवं अन्य परिजनों ने युवती को कई बार मना किया , लेकिन बातचीत रुकी नहीं ।

पढ़ें- जन्माष्टमी पर इस मंदिर में भगवान को दी गई 21 तोपों की सलामी, औरंगजेब ने भी माना था चमत्कार

उन्होंने बताया कि इसी को लेकर युवती को गत 25 अगस्त को गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के घर पर बुलाया गया तथा उसकी पिटाई की गई और उसका मोबाइल छीनने की भी कोशिश की गई।

 

 

 

#HarGharTiranga