Were going to the wedding but the news of death cam

जा रहे थे शादी में लेकिन आई मौत की खबर, तेज रफ्तार पिकअप ने 8 लोगों को रौंदा

Were going to the wedding but the news of death came, high speed pickup trampled 8 people

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 10, 2022/12:06 pm IST

(high speed pickup trampled 8 people )चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक पिकअप ने सड़क किनारे बैठे आठ लोगों को रौंद दिया, जिससे 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं अन्य 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। यह पूरा मामला बीते शनिवार का है, जहां एक टमाटर से भरी पिकअप अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए निकल गई। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़े: जापान के पूर्व प्रधानमंत्री आबे को श्रद्धांजलि देने के लिए जापान जाएंगे ब्लिंकन

ये है पूरा मामला

(high speed pickup trampled 8 people) मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बांदा की ओर से चित्रकूट आ रही टमाटर से लदी तेज रफ्तार पिकअप जीप ने रौली कल्याणपुर गांव में सड़क किनारे बैठे आठ लोगों को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि सभी मृतक और घायल बांदा जिले के जारी गांव के रहने वाले हैं। ये सभी लोग शादी में शामिल होने के लिए रौली कल्याणपुर गांव आए थे, जहां पर यह हादसा हुआ। फ़िलहाल जीप चालक को पकड़ लिया गया है और उस पर अपराध दर्ज कर आगे की करवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े:इस हालत में मिले बीजेपी नेता, पत्नी से रहते थे अलग, देखकर दंग रह गए लोग

सीएम योगी ने इस हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया

(high speed pickup trampled 8 people ) वहीं, इस हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए व घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।

 
Flowers