Wife caught husband while shopping girlfriend on Karva Chauth

करवा चौथ के दिन प्रेमिका के साथ ये काम कर रहा था पति, तभी आ धमकी पत्नी, और..

करवा चौथ के दिन प्रेमिका के साथ ये काम कर रहा था पति, तभी आ धमकी पत्नी, और..! Wife caught husband while shopping girlfriend on Karva Chauth

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : October 13, 2022/6:12 pm IST

नईदिल्ली। Wife caught husband while shopping girlfriend आज पूरा देश में करवा चौथ का त्योहार मना रहा है। आज के दिन पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। हिंदू धर्म करवा चौथ का बड़ा महत्व है। हिंदू पंचांग के अनुसार कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि पर करवा चौथ का व्रत रखा जाता है। करवा चौथ में पति अपनी पत्नि के लिए काफी खरीदारी भी करते है। लेकिन क्या आपने कभी प्रेमिका को करवा चौथ पर शॉपिंग कराते देखा है। ऐसा ही मामला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां शादी शुदा युवक अपनी गर्लफ्रेंड को चोरी-छिपे शॉपिंग करा रहा था। तभी उसकी पत्नी पीछे से आ गई और भरे बाजार में चप्पल की बरसात कर दी। साथ ही उसकी प्रेमिका की भी जानकारी ली।

Read More: चलती ट्रेन में गूंजी किलकारी, महिला ने बच्चे को दिया जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित

Wife caught husband while shopping girlfriend हंगामा के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया और वहीं उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया है। पुलिस ने पति के खिलाफ शांति भंग का चलान किया गया है। मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां रहने वाली महिला की शादी विजयनगर निवासी युवके के साथ हुई थी। शादी के बाद अक्सर दोनों के बीच आपसी विवा होता था। यहां तक बात तलाक तक भी आ गई और दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का भी फैसला ले लिया कोर्ट में केस डाल दिया। उसकी पत्नी ने बताया कि उनका पति का संबंध एक महिला के साथ है। इसी कड़ी में आज यानी करवा चौथ के दिन अपनी शादीशुदा प्रेमिका को वो शॉपिंग कराने के लिए बाजार ले गया। इसकी भनक उसकी पत्नि को लगा और फिर वो आक्रोश में आकर बाजार पहुंचकर दोनों को रंगे हाथ दबोची।

Read More: Syria Bomb Attack : सेना की बस पर बम से हमला, 18 जवानों की मौत, 27 लोग घायल 

युवक की पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया और दिन में ही करवा चौथ का चांद दिखाने की बात कहते हो पति और उसकी प्रेमिका पर चप्पलों की बौछार कर दी। इससे दुकानदारों और बाजार में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को साथ ले गई। शहर कोतवाल अमित कुमार खारी ने बताया कि पति का शांतिभंग में चालान किया गया है, जबकि उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers