Wife tried to cut husband's private part by burning it with cigarette

पति पर कहर बनकर टूटी नशेड़ी पत्नी, पहले नग्न कर सिगरेट से दागा, मन नहीं भरा तो प्राइवेट पार्ट पर…

पति पर कहर बनकर टूटी नशेड़ी पत्नी, Wife tried to cut husband's private part by burning it with cigarette, Read

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 12:30 AM IST, Published Date : May 5, 2024/10:43 pm IST

बिजनौरः Wife tried to cut husband’s private part  पति की हैवानियत की खबरें आप तो सुने ही होंगे। पति अपने पत्नी को कई तरह की यातानाएं देता है, लेकिन आज हम आपको एक महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने हैवानियत की हदें पार कर दी। महिला ने पहले अपने पति को नशे की गोलियां खिलाई फिर हाथ पैर बांध कर उसके गुप्तांग को जलती हुई सिगरट से दागा। इतने में भी मन नहीं भरा तो चाकू से गुप्तांग को काटने का प्रयास की। हैवानियत की हदें पार कर देने वाला यह मामला CCTV में कैद हो गई। पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर का है। बताया जा रहा कि दोनों ने लव मैरिज की थी।

Read More : Hot Dance Video: हरियाणवी डांसर का डांस देख बेकाबू हुआ ताऊ, करने लगा ऐसी हरकतें, देखें वीडियो… 

Wife tried to cut husband’s private part  मिली जानकारी के अनुसार थाना स्योहारा के गांव चक महमूद सानी के मन्नान जैदी की शादी 17 नवंबर 2023 को पास के ही गांव की रहने वाली मेहर जहां से हुई थी। दोनों के बीच शादी से पहले अफेयर भी था। मेहर जहां, मन्नान के घर पहुंच गई थी और शादी करने की जिद पर अड़ गई थी। इसके बाद परिवार वालों की रजामंदी से दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद मन्नान पत्नी मेहर जहां की जिद पर अपने परिवार से अलग होकर किराए के मकान में रहने लगा। मगर, इसी बीच उसे पता चला कि उसकी मेहर जहां का कैरेक्टर सही नहीं है। वह शराब, सिगरेट पीती है। जब मन्नान ने उसे ऐसा करने से रोका, तो वह उसके साथ लड़ाई करने लगी।

Read More : पूर्व कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, राहुल गांधी रायबरेली भी हारेंगे, अमेठी को छोड़ने का फैसला आत्मघाती 

इतना ही नहीं, मन्नान का शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने लगी और उसे जान से मारने की फिराक में लग गई। मन्नान का आरोप है कि 29 अप्रैल, 2024 की रात उसकी पत्नी उसके पास आई। उसने दूध में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जब वह बेहोश हो गया, तो उसने उसके हाथ-पैर बांध दिए। पत्नी ने जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया और चाकू से प्राइवेट पार्ट को काटने का प्रयास किया। इस दौरान सिगरेट से उसके शरीर को कई जगह दागा।

Read More : Baby Born in Toilet: महिला ने हॉस्टल के वॉशरूम में दिया बच्चे को जन्म, तीन दिन में दूसरा मामला…

पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार

वीडियो देखने के बाद पुलिस ने पति के आवेदन पर पत्नी के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित मारपीट करने व टॉर्चर करने की धारा लगाते हुए में मुकदमा दर्ज किया है। इसके बाद आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp