Wild wolf killed the innocent

जंगली भेड़िये ने मासूम को बनाया अपनी भूख का शिकार, तड़प-तड़प कर हुई मौत

Wild wolf killed the innocent: एक गांव में घुमंतू जाति की डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को जंगली भेड़िये ने मार डाला।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 04:05 PM IST, Published Date : January 19, 2023/4:05 pm IST

Wild wolf killed the innocent : सुलतानपुर। उत्तरप्रदेश के सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र के एक गांव में घुमंतू जाति की डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को जंगली भेड़िये ने मार डाला जिसका शव गांव से कुछ दूरी पर क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ। यह जानकारी पुलिस ने दी।

read more : पियक्कड़ कर लें अपना कोटा पूरा, इस दिन रहेंगी जिले की सभी शराब दुकानें बंद, आदेश जारी

Wild wolf killed the innocent : पुलिस के अनुसार चकमूसी गांव के प्राथमिक विद्यालय के पास घुमंतू जाति के लोगों ने डेरा डाला था, लेकिन मौका पाकर जंगली भेड़िया बुधवार रात में बच्ची को उठा ले गया। देर रात जब संदीप की आंख खुली तो देखा कि उसकी बेटी प्रीति गायब है। इसके बाद उसने खोजबीन की और शोर मचाया तो गांव वाले एकत्र हो गए और बच्ची की तलाश करने लगे।

read more : KITE FEST 2023: पतंगबाजी के साथ बच्चे करेंगे भरपूर एंज्वॉय, Camel Ride का भी मिलेगा मौका

 

Wild wolf killed the innocent : साथ ही पुलिस ने बताया कि खोजबीन के दौरान गांव से कुछ दूरी पर एक भेड़िये को बच्ची को नोचते हुए देखा गया, लेकिन ग्रामीणों को देखकर भेड़िया भाग गया। बल्दीराय थाना के दरोगा चंद्रशेखर ने बताया कि अम्बेडकर नगर जिले के निवासी संदीप चकमूसी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के मैदान में एक पेड़ के नीचे डेरा डालकर रहते थे। उन्होंने कहा कि ये लोग घुमन्तु जाति के हैं।

read more : Boycott का नहीं हुआ कोई असर, एडवांस बुकिंग में ही शाहरुख की ‘पठान’ ने रिकॉर्ड के झंडे गाड़ दिए

 

चंद्रेशखर ने बताया कि बुधवार की रात जंगली भेड़िया ने संदीप की डेढ़ वर्ष की बच्ची प्रीति को उठा ले गया जिसका शव गांव से दूर क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया गया। परिजन मृतक बच्ची का पोस्टमार्टम न कराकर सीधे उसका अंतिम संस्कार कर दिया और वहां से अम्बेडकर नगर चले गए।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers