Woman slaps boy, over pet dog's dirty act, video viral

महिला ने युवक को मारा थप्पड़, पालतू कुत्ते की गंदी हरकत को लेकर हुआ विवाद, वीडियो वायरल

Woman slaps boy, over pet dog's dirty act, video viral : गाजियाबाद में एक पालतू कुत्ते के एक युवक के घर के बाहर शौच करने और उसे कथित रूप से काटने की कोशिश करने के बाद आपत्ति जताने पर एक महिला द्वारा उसे थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। युवक ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 19, 2022/1:08 am IST

गाजियाबाद। Woman slaps boy : गाजियाबाद में एक पालतू कुत्ते के एक युवक के घर के बाहर शौच करने और उसे कथित रूप से काटने की कोशिश करने के बाद आपत्ति जताने पर एक महिला द्वारा उसे थप्पड़ मारे जाने का मामला सामने आया है। युवक ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Read More : शुक्र के गोचर से बदल जाएगा इन 3 राशियों का भाग्य, पलभर में हो जाएंगे मालामाल

इंदिरापुरम के शक्ति खंड में हुई इस कथित घटना का वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध है। पुलिस ने बताया कि तरुण नाम का युवक सोमवार शाम को एक आवासीय सोसाइटी के परिसर में टहल रहा था, तभी उसने देखा कि महिला अपने कुत्ते को उसके घर के सामने टहला रही है।

शिकायत के अनुसार, कुत्ता तरुण और उसके दोस्त पर भौंका और उसने उन्हें कथित रूप से काटने की कोशिश की। इसके बाद कुत्ते ने उनके फ्लैट के बाहर शौच करना शुरू कर दिया। इसमें कहा गया है कि जब तरुण ने इस पर आपत्ति जताई तो महिला ने उसे कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers