योगी का 'राजतिलक' LIVE : मुख्यमंत्री और 51 मंत्री लेंगे शपथ, PM मोदी सहित BJP के कई दिग्गज शामिल...देखें |

योगी का ‘राजतिलक’ LIVE : मुख्यमंत्री और 51 मंत्री लेंगे शपथ, PM मोदी सहित BJP के कई दिग्गज शामिल…देखें

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का शपथग्रहण समारोह अब से कुछ देर में होने वाला है। लखनऊ का इकाना स्टेडियम उनके इस कार्यक्रम के लिए तैयार है। संभावित मंत्रियों की लिस्ट भी आ चुकी है और वे सभी मंत्री शपथ के लिए इकाना स्टेडियम पहुंच रहे हैं। Yogi's 'Rajtilak' live: Chief Minister and 51 ministers will take oath, many BJP stalwarts including PM Modi included

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : March 25, 2022/4:13 pm IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ का शपथग्रहण समारोह अब से कुछ देर में होने वाला है। लखनऊ का इकाना स्टेडियम उनके इस कार्यक्रम के लिए तैयार है। संभावित मंत्रियों की लिस्ट भी आ चुकी है और वे सभी मंत्री शपथ के लिए इकाना स्टेडियम पहुंच रहे हैं। इस खास कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह लखनऊ पहुंचे चुके हैं जहां से दोनों नेता योगी आदित्यनाथ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे।

read more: योगी आदित्यनाथ के शपथ से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिरों में पूजा अर्चना की

सीएम योगी आदित्यनाथ इकाना स्टेडियम पहुंच गए हैं। इसके अलावा अलग-अलग राज्यों के सीएम भी वहां पहुंच चुके हैं। यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी वहां पहुंच चुकी हैं। कुछ ही देर में शपथ ग्रहण समारोह शुरू होगा। इकाना स्टेडियम खचाखच भरा हुआ है। लोग जय श्री राम के नारे भी लगा रहे हैं।