Man Vs Wild Desi Version

Lalitpur Viral Video: “Man Vs Wild का देसी वर्जन” बाहुबली से कम नहीं ये नौजवान, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Lalitpur Viral Video ललितपुर के इस नौजवान को किसी बाहुबली से कम मत आँकियेगा। मगरमच्छ को नाले से पकड़ा और नदी में छोड़ा

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2023 / 01:34 PM IST, Published Date : October 21, 2023/1:33 pm IST

Lalitpur Viral Video: ललितपुर। उत्तर प्रदेश के ललितपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अपने कंधे पर मगरमच्छ ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। मगरमच्छ का मुंह रस्सियों से बांधा गया है और खेत के रास्ते ले जाया जा रहा है।

Lalitpur Viral Video: मिली जानकारी के मुताबिक इस युवक ने वीडियो में दिखाई देने वाला मगरमच्छ नाले से पकड़ा जिसे नदी में छोड़ने जा रहा था उस वक्त किसी ने अपने मोबाइल में ये वीडियो कैद कर लिया। जोकि अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Lalitpur Viral Video: इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के तरह तरह के कमेंटेस भी सामने आ रहें है। एक ने इस वीडियो को पोस्ट कर लिखा कि ललितपुर के इस नौजवान को किसी बाहुबली से कम मत आँकियेगा। मगरमच्छ को नाले से पकड़ा है और नदी में छोड़ने जा रहा है। हिम्मत चाहिए ऐसा करने के लिए।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: दिखने लगा विरोध का असर, क्या कांग्रेस इन सीटों पर बदलेगी प्रत्याशी? आलाकमान ने मांगी रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: इस योजना के तहत 1 लाख रुपए, फ्री बस सर्विस, कमलनाथ ने प्रदेश की आधी आबादी को गिनाए ये बड़े वादे

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक