The steering of the bus failed.. fell into a deep gorge below the hill.. 14 people died in the accident.. 5 injured

बस का स्टीयरिंग फेल.. पहाड़ी से नीचे गहरी खाई में गिरी.. हादसे में 14 लोगों की मौत..5 घायल

बस का स्टीयरिंग फेल.. पहाड़ी से नीचे गिरी बस.. हादसे में 14 लोगों की मौत..5 घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : March 10, 2022/2:43 pm IST

काठमांडू, 10 मार्च (भाषा) पूर्वी नेपाल में बृहस्पतिवार को एक यात्री बस के एक पहाड़ी से फिसलकर 300 मीटर की गहराई में गिरने से उसमें सवार कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- Assembly Elections 2022 Results: क्या वादे पर कायम रहेंगे मुनव्वर राना.. योगी के दोबारा सीएम बनने पर यूपी छोड़ने की कही थी बात.. अब बिगड़ गई तबीयत

अधिकारी ने बताया कि हादसा बृहस्पतिवार सुबह लगभग साढ़े सात बजे तब हुआ, जब चालक के स्टीयरिंग पर नियंत्रण खोने के कारण 20 यात्रियों को संखुवसावा के मड़ी से झापा के दामक ले जा रही एक बस पहाड़ी सड़क से फिसलकर 300 मीटर नीचे गिर गई।

पढ़ें- आधी रात पिता को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था पति.. दोनों ने गला घोंटकर कर दी हत्या

अधिकारी ने कहा, “हादसे में कम से कम 14 यात्री मारे गए हैं। मृतकों की पहचान होना अभी बाकी है।”उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल से पांच लोगों को जिंदा निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है और इनमें से कुछ को गंभीर चोटें आई हैं।

पढ़ें- उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लालकुआं सीट से चुनाव हारे.. उधर सिद्धू ने पंजाब में ‘सरदारी’ के लिए ‘आप’ को दी बधाई 

अधिकारी ने कहा, “यात्री बस पहाड़ी सड़क से 300 मीटर की गहराई में गिरी। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से राहत एवं बचाव कार्यों को अंजाम देने में जुटी है।”