Anju-Nasrullah private video

पाकिस्तान से अंजू का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, अब नसरुल्लाह के साथ कर रही थी ऐसा काम

पाकिस्तान से अंजू का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, अब नसरुल्लाह के साथ कर रही थी ऐसा काम! Anju-Nasrullah private video

Edited By :   Modified Date:  July 28, 2023 / 10:17 AM IST, Published Date : July 28, 2023/10:17 am IST

नई दिल्ली। Anju-Nasrullah private video राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अंजू, नसरुल्ला के साथ दावत में दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजू ने हिजाब भी पहना हुआ है और नसरुल्ला के साथ दावत पर बैठी हुई है। इस दौरान उनके साथ और भी लोग दिखाई दे रहे हैं।

Read More: बार-बार आ रहे..क्या खिचड़ी पका रहे? शाह के दौरे का कितना चुनावी फायदा मिलेगा ? 

Anju-Nasrullah private video इस वीडियो में अंजू बुर्के में अपने तथाकथित दोस्त नसरुल्लाह के साथ डिनर करती नजर आईं। एक पाकिस्तानी पत्रकार ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें अंजू, नसरुल्लाह के बगल में बैठकर डिनर करती दिखीं।

Read More: आज मुख्यमंत्री निवास में होगा भोज कार्यक्रम, 400 से अधिक पुलिसकर्मियों समेत 1500 लोग होंगे शामिल 

आपको बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में पठान फिल्म का गाना भी सुनाई दे रहा है। पहले वाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान में एंट्री का वीडियो, इसके बाद नसरुल्लाह से निकाह की खबरों के बीच खैबर पख्तूनख्वा में फोटोशूट का वीडियो, उसके बाद अंजू और नसरुल्लाह का शादी की अटकलों को खारिज करने वाला वीडियो और अब डिनर पार्टी के वीडियो से इस बात की आशंका और प्रबल हो जाती है कि अंजू और नसरुल्लाह कुछ ना कुछ छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर अंजू और नसरुल्ला के बीच की कई खबरें सामने आ रही है। चर्चाओं का बाजार गरम है कि अंजू और नसरुल्लाह ने शादी कर ली है।

Read More: manipur violence: मणिपुर दरिंदगी मामले में CBI करेगी जांच, अमित शाह ने दोनों पक्षों से की बात 

परिवार से झूठ बोलकर गई पाकिस्तान

जाहिर है कि अंजू ने अपने परिवार को अंधेरे में रखकर पाकिस्तान जाने का प्लान बनाया। वो नहीं चाहती थी कि उसके पति और परिवारवालों को इसकी भनक लगे। गौरतलब है कि पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी की खबरों को लेकर अंजू का परिवार सदमे में है। अंजू के पति अपने बच्चों के साथ इस धोखे से उबरने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस के आंसू रोके नहीं रुक रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें