Bodies of 22 people recovered in Nepal plane crash so far, search for one continues

नेपाल विमान हादसे में अब तक 21 लोगों के शव बरामद, एक की तलाश जारी, 4 भारतीय भी थे प्लेन में सवार

नेपाल विमान हादसे में अब तक 22 लोगों के शव बरामद, एक की तलाश जारी : Bodies of 22 people recovered in Nepal plane crash so far, search for one continues

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 30, 2022/5:15 pm IST

नई दिल्लीः नेपाल विमान हादसे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रेस्क्यू टीम ने इस हादसे में मारे गए 21 लोगों के शव को बरामद कर लिया है। एक अन्य की तलाश जारी है। नेपाल के तार एयर का 9 NEAT विमान रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस विमान में चार भारतीय सहित 22 लोग सवार थे। विमान सुबह लापता होने के कुछ घंटे बाद ही मस्टैंग जिले के कोवांग गांव में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

Read more : ज्यादा बिजली बिल आने से हैं परेशान, तो लगा लें ये डिवाइस, बहुत ही कम आएगा बिल! कीमत भी आपके बजट में 

चार भारतीय भी थे विमान में सवार

स्थानीय लोगों द्वारा नेपाल सेना को दी गई जानकारी के अनुसार, तारा एयर का विमान मनापति हिमाल के भूस्खलन के चलते लामचे नदी के मुहाने पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 19 सीटर के इस विमान में 4 भारतीय, 3 विदेशी और 13 नेपाली नागरिक सवार थे। सूत्रों के अनुसार, सेना के अधिकारियों को दूर से धुआं उठते हुए दिखाई दिया, जिसके बाद विमान का पता चल सका।

Read more :  VIDEO: अब हनुमान जी के जन्‍मस्‍थान को लेकर संतों में विवाद, महंत का दावा- अंजनेरी में नहीं.. किष्किंधा में हुआ था जन्‍म 

रविवार सुबह विमान ने भरी थी उड़ान

नेपाल में तारा एयर (Nepal Tara Air) के एक विमान ने रविवार सुबह उड़ान भरी थी। एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक, तारा एयर के डबल इंजन विमान ने सुबह पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ान भरी थी। आखिरी बार विमान से सुबह 9 बजकर 55 मिनट पर संपर्क हुआ था। अधिकारियों ने बताया कि विमान केवल 15 मिनट की उड़ान के लिए गया था और इसमें 22 यात्री सवार थे। विमान के 5 घंटे के बाद भी कोई सुराग न मिलने पर क्रैश होने की आशंका जताई गई थी।

 

 
Flowers