Complete lockdown imposed in this city due to increasing Corona infection

लॉकडाउन का ऐलान… आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें रहेंगी बंद, इस देश की सरकार ने लिया फैसला

Complete lockdown imposed in this city due to increasing Corona infection

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 11, 2022/4:28 pm IST

बीजिंग : Complete lockdown imposed कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर अभी खत्म नहीं हुई कि चीन से एक और चिंताजनक खबर सामने आई है। दरअसल चीन के कई शहरों में एक बार फि कोरोना के आंकड़ों में बढ़ोतरी देखी गई है। इसी बीच अब चीन ने चांगचुन के उत्‍तर-पूर्वी औद्योगिक केंद्र में लॉकडाउन लगाया है, जहां 90 लाख की आबादी रहती है। यहां नए वायरस के फैलने को देखते हुए यह लॉकडाउन लगाया है ।इसके तहत निवासियों को घर पर ही रहना होगा और तीन दौर की सामूहिक जांच से गुजरना होगा। वहीं गैर-आवश्यक व्यवसायों को बंद कर दिया गया है और परिवहन सम्पर्क निलंबित कर दिए गए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Complete lockdown imposed बताया जा रहा है कि चांगचुन में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है। शहर के अलग-अलग इलाकों से कोरोना के बड़ी संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं। लिहाजा अब सरकार ने यहां प्रतिबंधों को बढ़ाते हुए लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है।

Read more :  खुशखबरी! सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, चुनाव के बाद रेट बढ़ने के लगाए जा रहे थे कयास, जानिए भारत के किन शहरों में क्या है दाम 

बता दें कि कोविड का खतरा अब भी दुनिया के कई देशों में विकराल रूप लिए हुए है। कई यूरोपीय देशों व अमेरिका में अब भी बड़ी संख्‍या में नए कोविड केस सामने आ रहे हैं। भारत में भी कोविड की समस्‍या से निजात नहीं मिली है, लेकिन विगत कुछ महीनों में यहां नए कोविड केस और इससे होने वाली मौतों की संख्‍या में उल्‍लेखनीय गिरावट आई है।

Read more :  छत्तीसगढ़: जेल में हुई दोस्ती, फिर बनाई चोरों की गैंग, पुलिस ने बरामद की 20 से अधिक बाइक

 
Flowers