महिला टीचर ने छात्रों को 'केक में स्पर्म' डालकर खिलाया, बच्चों के यौन शोषण के भी आरोप |

महिला टीचर ने छात्रों को ‘केक में स्पर्म’ डालकर खिलाया, बच्चों के यौन शोषण के भी आरोप

अमेरिका में एक महिला टीचर ने छात्रों को पेस्ट्रीस में अपने पति का स्पर्म डालकर दे दिया। ये मामला सामने आने के बाद उसे नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा है। महिला पर बच्चों के रेप और यौन शोषण में शामिल होने के भी आरोप लगे है। अब महिला को 41 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 16, 2022/3:00 pm IST

नई दिल्ली, 16 फरवरी 2022। sperm in cake: अमेरिका में एक महिला टीचर ने छात्रों को पेस्ट्रीस में अपने पति का स्पर्म डालकर दे दिया। ये मामला सामने आने के बाद उसे नौकरी से इस्तीफा देना पड़ा है। महिला पर बच्चों के रेप और यौन शोषण में शामिल होने के भी आरोप लगे है। अब महिला को 41 साल जेल की सजा सुनाई गई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

‘डेली स्टार’ में छपी खबर के मुताबिक, लुसियाना में रहने वाली महिला सिंथिया पर्किंस (Cynthia Perkins) एक स्कूल में पढ़ाती थी, जहां छात्रों को कपकेक में उसने अपने पति के स्पर्म को मिलाकर दे दिया।

इस मामले में साल 2019 में सिंथिया और उसके पति डेनिस को गिरफ्तार कर लिया गया, डेनिस एक पुलिस अफसर था, जो अब सिंथिया से तलाक ले चुका है। जांच में पता चला कि सिंथिया यौन शोषण और बच्चों की अश्लील वीडियो बनाने जैसे अपराध में भी शामिल थी। हालांकि, पहले तो सिंथिया ने इन आरोपों से इनकार किया लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

read more: ​महिला को हुआ बॉडीगार्ड से प्यार, बोली- मुझे प्यार करो या फिर नौकरी छोड़ो
बीते हफ्ते कोर्ट ने छात्रों के केक में स्पर्म मिलाने के मामले में सिंथिया को 1 साल की सजा सुनाई और बाकी 40 साल की सजा उसे यौन अपराधों में शामिल होने की वजह से दी। अब अगली सुनवाई पर सिंथिया अपने पूर्व पति के इस केस में शामिल होने के मामले पर बयान देगी।

read more: valentine day : शरीर के इन 7 जगहों पर Kiss करने का क्या है मतलब, हर किस का है अलग अर्थ…जानें
सिंथिया और डेनिस को शुरू में रेप, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी सहित 150 गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ा, सिंथिया को पहले 72 साल की जेल होने वाली थी, मगर खुद से जुर्म कबूलने की वजह से उसकी सजा 41 साल कर दी गई है।