'Forcibly kissed, touched the breast' Actor accused of sexual abuse

‘जबरदस्ती Kiss किया, ब्रेस्ट को छुआ’, एक्टर पर महिला सिंगर ने लगाए कई संगीन आरोप

सिंगर Lisa Gentile ने इसका खुलासा किया है। बताया कि एक्टर क्रिस नॉथ पर अभी तक 5 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया जा चुका है।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:33 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:33 pm IST

नई दिल्ली। Sex and the City के एक्टर क्रिस नॉथ फिर यौन शोषण का आरोप लगा है। सिंगर Lisa Gentile ने इसका खुलासा किया है। बताया कि एक्टर क्रिस नॉथ पर अभी तक 5 महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया जा चुका है।

यह भी पढ़ें:  पिछड़ने का सबसे बड़ा सबब यही है कि हम सवाल नहीं पूछते, प्रगति के लिए सवाल करना जरूरी: सीएम भूपेश बघेल

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस नॉथ पर आरोप लगाते हुए सिंगर Lisa Gentile ने बताया कि एक्टर ने उन्हें जबरदस्ती किस किया था। साथ ही उनके ब्रेस्ट्स को भी छुआ था। Lisa Gentile कहती हैं कि ‘मैं उसे रोकने की कोशिश कर रही थी।’ Lisa का कहना ये भी है कि इस वाकये के बाद क्रिस नॉथ ने उन्हें कॉल करके धमकाया भी था।

यह भी पढ़ें:  नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 19 छात्र मिले संक्रमित, जिला प्रशासन ने दी जानकारी

सिंगर Lisa ने आगे कहा कि वह एक्टर से 1998 में न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में मिली थीं। लीसा इस रेस्टोरेंट के मालिक की दोस्त थीं और क्रिस वहां के रेगुलर कस्टमर थे। बाद में दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों म्यूजिक और शो बिजनेस के बारे में बातें करने लगे। इस बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई।

यह भी पढ़ें: भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-21 हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट का निधन

Lisa Gentile कहती हैं, ”उसने लगभग तुरंत ही मुझे किस करना शुरू कर दिया था। फिर वह किचन टॉप की तरफ झुका और उसने मुझे अपनी ओर खींचा. मैं असहज हो गई थी। मैं उसके हाथों को खुद से दूर कर रही थी और वो मुझे अपनी ओर खींच रहा था। मैं उसे रोकने की कोशिश कर रही थी। किसी तरह मैंने खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया और चिल्लाई- नहीं, मैं ये नहीं चाहती।” इन हरकतों से वह परेशान हो गई थी। वहीं एक्टर के खिलाफ अवाज उठाने से डर रही थी। फिलहाल हिम्मत जुटाकर पुलिस से मामले की शिकायत की।