Freak, used to give three options to women before rape, then used to do cruelty.. You will stand goosebumps after hearing the past

सनकी, रेप से पहले महिलाओं को देता था तीन विकल्प, फिर करता था दरिंदगी.. आप बीती सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Freak, used to give three options to women before rape, then used to do cruelty.. You will stand goosebumps after hearing the past

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 9, 2021/4:40 pm IST

लंदन। कई महिलाओं से बलात्कार के आरोपी को ब्रिटेन की एक अदालत ने 14 साल जेल की सजा सुनाई है। वारदात को अंजाम देने से पहले अपराधी महिलाओं को तीन विकल्प देता था, लेकिन करता वही था जो वो चाहता था। मामले की सुनवाई के दौरान जब पीड़ित महिलाओं ने आपबीती सुनाई तो वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गए।

पढ़ें- रेलवे ने कई ट्रेनों को किया रद्द, सफर पर निकलने से पहले देख लें पूरी सूची.. कहीं आपकी ट्रेन का नाम भी तो नहीं

वारदात से पहले यूल महिलाओं को तरह-तरह से प्रताड़ित करता था। वो उनके सामने तीन विकल्प भी रखता था। अपराधी महिलाओं से कहता कि वो रिंग, हैमर या नाइफ में से कोई एक चुन सकती हैं।

पढ़ें- फूड सेफ्टी विभाग में कई पदों पर बंपर भर्ती, सैलरी और आवेदन से जुड़ी जानकारी.. जानिए

यूल ने पहले पीड़िता के चेहरे पर मुक्का मारकर उसे घायल किया फिर उसके साथ बलात्कार किया। कोर्ट में एक अन्य पीड़िता ने बताया कि रेप से पहले यूल ने धमकी दी थी कि किसी भी तरह का विरोध न किया जाए, वरना अंजाम भयानक होंगे।

पढ़ें- हैक नहीं हो पाएगा अब WhatsApp! वॉट्सएप चैट होगी और सेफ, ऐप पर मिलेगा यह फीचर.. जानिए

रेपिस्ट महिलाओं से यह भी कहता था कि उनकी बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा, इसलिए बेहतर होगा वो अपना मुंह बंद रखें।

पढ़ें- बिजनेस को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले रतन टाटा ने शादी क्यों नहीं की? बताई ये वजह

पुलिस ने कोर्ट को बताया कि डेनियल यूल महिलाओं से कहता था कि या तो वो रिंग वाला विकल्प चुनकर खामोशी से उसे संबंध बनाने दें या फिर हथौड़ा या चाकू से मरने के लिए तैयार हो जाएं। हालांकि, भले ही पीड़ित महिलाएं दूसरा या तीसरा विकल्प चुनें वो उनका रेप जरूर करता था। एक पीड़िता ने बताया कि उसने मौत का विकल्प चुना था, मगर यूल ने यह कहते हुए उसका रेप किया कि इसमें आनंद आएगा।