Girlfriend Cuts Boyfriend's Private Part and Throw in Garbage due to She Become Pregnant 2nd Time

Girlfriend Cuts Boyfriend’s Private Part: गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया कचरे में, वजह जानकर आप भी कहेंगे- ऐसा कौन करता है?

Girlfriend Cuts Boyfriend's Private Part: गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड का प्राइवेट पार्ट काटकर फेंक दिया कचरे में, वजह जानकर आप भी कहेंगे- ऐसा कौन करता है?

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 03:05 PM IST, Published Date : May 19, 2024/3:00 pm IST

कोलोराडो स्टेट: Girlfriend Cuts Boyfriend’s Private Part प्रेमी-प्रेमिका के बीच झगड़े होना आम बात है, लेकिन मामूली विवाद में प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या कर दे तो ये चिंता की बात है। जी हां ऐसा हुआ है प्रेमिका ने सिर्फ इस बात पर अपने प्रेमी की हत्या कर दी, क्योकि उसे दूसरी बार उसे प्रेग्नेंट कर दिया। हैरानी की बात ये है कि युवती ने अपने प्रेमी की हत्या करने से पहले उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया और कचरे में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: IBC24 Fact Check: तेजस्वी यादव की सभा में पीएम मोदी का भाषण!, वायरल हुआ वीडिया, जानें क्या है इसकी सच्चाई

Girlfriend Cuts Boyfriend’s Private Part मिली जानकारी के अनुसार मामला अमेरिका के कोलोराडो स्टेट की है। बताया गया कि युवती ने अपने प्रेमी को पहले बिस्तर पर बांधा और फिर क्रूरता पूर्वक हत्या कर दी। वह अपने प्रेमी से सिर्फ इस बात से नाराज थी कि उसने उसे दोबारा प्रेग्नेंट कर दिया है। इस बात को लेकर दोनों में बहस भी हुई। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी को तड़पा-तड़पाकर मारा। जब महिला ने उसका लिंग काटकर अलग किया, वह जीवित था और दर्द से चिल्ला रहा था।

Read More: INDIA Alliance News: मोदी सरकार के हटते ही बंद हो जाएगी CBI, ED जैसी एजेंसिया!.. INDIA गठबंधन के इस बड़े नेता ने कहा, ‘इसकी जरूरत नहीं’..

द मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी जब सूचना पर वुडस्प्रिंग सुइट्स होटल पहुंचे और उन्हें कमरे में खून से लथपथ बिस्तर मिला। गुओ ने अपने प्रेमी की लाश बिस्तर के नीचे छिपा कर रखी थी। पुलिस टीम ने लाश की जांच के दौरान पाया कि उसका लिंग काट दिया गया है। कमरे की छानबीन करने में पुलिस ने कूडेदान से लिंग को बरामद किया। गुओ को मेसा काउंटी डिटेंशन सेंटर में रखा गया है। उस पर सेकेंड-डिग्री हत्या का आरोप है। ग्रैंड जूरी पुलिस विभाग ने मामले की जानकारी देते हुए कहा, “जांच के बाद हत्या के आरोप में 32 वर्षीय महिला शेंटिंग गुओ को मेसा काउंटी डिटेंशन फैसिलिटी में भेज दिया गया और उस पर दूसरी डिग्री में हत्या का आरोप लगाया गया। अभी मृतक की पहचान को गोपनीय रखा गया है।”

Read More: Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi ने कैमरे के सामने कर दी ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सेक्सी वीडियो

पुलिस ने कहा, “14 मई, 2024 को ग्रैंड जंक्शन पुलिस विभाग के अधिकारियों ने 659 मार्केट स्ट्रीट पर स्थित वुडस्प्रिंग सुइट्स होटल से एक कॉल आया। एक ऐसे व्यक्ति के बारे में पता लगा कि चाकू के घाव के कारण उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने आगे कहा, “गुओ का कहना था कि उसका मकसद उसकी हत्या करना नहीं था लेकिन, उसने चाकू मारने की बात स्वीकारी है। यह भी बताया कि वह काफी गुस्से में थी।” गुओ ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच बहस हुई थी क्योंकि उसे लगा कि उसके प्रेमी ने उसे “फिर से गर्भवती कर दिया है”।

Read More: Akhilesh Yadav and PM Modi’s meeting?: चुनाव के आखिरी दौर में PM के पास पहुंचे अखिलेश यादव? गठबंधन पर बातचीत का किया जा रहा दावा, जानें क्या हैं सच्चाई..

जानकारी के अनुसार, प्रेमी का लिंग काटने और चाकू मारने के बाद गुओ पास की दुकान से बीयर, रबिंग अल्कोहल और एंटीबायोटिक्स लेकर आई। गुओ ने फिर अपने प्रेमी को बचाने की भी कोशिश की। रिपोर्ट से पता लगता है कि उसने उसे सीपीआर देने की कोशिश की लेकिन, कोई फायदा नहीं हुआ। अत्यधिक खून बह जाने से उसकी मौत हो गई।

Read More: Road Accident: कार चला रहे बिल्डर के बेटे ने युवक-युवती को कुचला, लोगों का फूटा गुस्सा, बीच सड़क कर दी जमकर धुनाई

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers