50 लाख डॉलर की हवेली में मिले भारतीय मूल के पति-पत्नी और बेटी के शव, जताई जा रही ऐसी आशंका |

50 लाख डॉलर की हवेली में मिले भारतीय मूल के पति-पत्नी और बेटी के शव, जताई जा रही ऐसी आशंका

Indian Origin Couple Found Dead In US: यह मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा बताया जा रहा है। जिस हवेली में इस परिवार के शव मिले है उसकी कीमत करीब 5 मिलियन डॉलर है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 08:56 PM IST, Published Date : December 30, 2023/8:56 pm IST

Indian Origin Couple Found Dead In US  नई दिल्ली: अमेरिका के मैसाचुसेट्स में एक भारतीय मूल के दंपति और उनकी बेटी के शव पाए गए हैं। नॉरफ़ॉक डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी (डीए) माइकल मॉरिससी के अनुसार 57 साल के राकेश कमल, उनकी 54 साल की पत्नी टीना और उनकी 18 साल की बेटी एरियाना के शव गुरुवार को शाम करीब 7:30 बजे उनकी डोवर हवेली में पाए गए है। यह मामला घरेलू हिंसा से जुड़ा बताया जा रहा है। जिस हवेली में इस परिवार के शव मिले है उसकी कीमत करीब 5 मिलियन डॉलर है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आई है।

read more: वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक सम्मेलन के लिए अभी तक 28 देशों, 14 संगठनों ने भागीदार बनने की पुष्टि की

बता दें कि डोवर शहर मैसाचुसेट्स की राजधानी बोस्टन शहर से करीब 32 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित है। टीना और उनके पति पहले एक बंद हो चुकी एडुनोवा नाम की शिक्षा प्रणाली कंपनी चलाते थे। जिला अटॉर्नी ने इसे घरेलू हिंसा का मामला बताया है। उन्होंने बताया कि राकेश के शव के पास से बंदूक मिली है। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि उन्होंने इस बारे में नहीं बताया कि किसने इस परिवार के सभी तीन सदस्यों की गोली मारकर मौत के घाट उतारा है।

read more: Vinesh Phogat Left Arjuna Award: पहलवान विनेश फोगाट ने कर्तव्य पथ पर छोड़ा खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्ड, कहा – बेमतलब के है ये सम्मान

डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी मॉरिससी ने बताया कि इस घटना को हत्या या आत्महत्या बताने से पहले मेडिकल जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट जल्द ही आने की उम्मीद है। जिला अटॉर्नी ने मौतों के पीछे के कारण पर किसी भी तरह की अटकलें लगाने से इनकार कर दिया है। ऑनलाइन रिकॉर्ड से पता चलता है कि कपल पिछले कई सालों से आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। जिला अटॉर्नी ने बताया कि जब पिछले दो दिनों में उनके परिवार को उनकी कोई खबर नहीं मिली तो एक रिश्तेदार उनका पता लगाने घर पर पहुंचा था। तब जाकर उनके शवों के बारे में जानकारी हासिल हुई।