न्यूड फोटो लीक होने पर महिला सांसद का इस्तीफा, बोलीं- डर है, आगे और क्या आएगा | katie hill congress nude photo pictures images leaked and exposed

न्यूड फोटो लीक होने पर महिला सांसद का इस्तीफा, बोलीं- डर है, आगे और क्या आएगा

न्यूड फोटो लीक होने पर महिला सांसद का इस्तीफा, बोलीं- डर है, आगे और क्या आएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : October 29, 2019/10:56 am IST

एक महिला सांसद ने न्यूड लीक होने के बाद अमेरिकी संसद से इस्तीफा दे दिया है. कैलिफोर्निया की 32 साल की बाइसेक्शुअल नेता केटी हिल पर आरोप हैं कि उनका संसद से जुड़े एक पुरुष सहयोगी के साथ अफेयर था और एक महिला कैंपेन स्टाफ के साथ भी उन्होंने रिश्ता रखा.

यह भी पढ़ें —विदेशी सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के घाटी पहुंचने पर कांग्रेस ने जताई…

केटी हाउस एथिक्स कमेटी की जांच का भी सामना कर रही हैं. न्यूड लीक को लेकर केटी ने यह भी कहा है कि पद पर रहते हुए उन्हें इस बात का डर बना रहेगा कि आगे और क्या-क्या आएगा. केटी ने रविवार को संसद से इस्तीफा देने का ऐलान किया. नवंबर 2018 में उनका चुनाव किया गया था. केटी ने ट्विटर पर भी अपना इस्तीफा पत्र शेयर किया है.

यह भी पढ़ें —मां के एक्सीडेंट की झूठी खबर पर मठ से साध्वी को ले गए 4 बदमाश, सूनसान जगह में…

रिपोर्ट्स के मुताबिक, केटी ने कैंपेन स्टाफर के साथ ‘अनुचित’ रिश्ते को स्वीकार कर लिया है. लेकिन उन्होंने अपने दफ्तर में स्टाफ के साथ संबंध बनाने से इनकार किया है. एथिक्स कमेटी ने बुधवार को कहा था कि वह सार्वजनिक तौर से लगाए गए आरोपों से वाकिफ है कि केटी शायद स्टाफ के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में थीं.

वहीं, केटी और उनके पति के बीच तलाक की प्रक्रिया चल रही है. केटी ने इस्तीफा देते हुए कहा है कि उनसे गलती हुई है. लेकिन उन्होंने बदनामी के लिए कैंपेन चलाए जाने का भी आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें — 50-50 फॉर्मूले को फडणवीस ने नकारा, कहा- पांच साल के लिए मैं ही बनूं…

केटी ने कहा कि उनकी प्राइवेसी में दखल देकर निजी पलों की तस्वीरों को उनके खिलाफ इस्तेमाल किया गया है. यह गैरकानूनी है. वहीं, एक बड़ी मीडिया कंपनी की वेबसाइट पर इन्टिमेट फोटोज प्रकाशित होने पर भी उन्होंने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है.