Deadly attack on environment minister, attacker was reading Quranic

पर्यावरण मंत्री पर हुआ जानलेवा हमला, कुरान की आयतें पढ़ रहा था हमलावर

Maldivian Environment Minister: Deadly attack on environment minister, कुरान की आयतें पढ़ रहा था हमलावर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 24, 2022/7:30 am IST

मालदीव।Maldivian Environment Minister:  मालदीव के पर्यावरण, जलवायु परिवर्तन एवं तकनीकी राज्यमंत्री अली सोलिह पर सोमवार को राजधानी माले के हुल्हुमाले में एक व्यक्ति ने चाकू से हमला किया। कुरान की आयतें पढ़ने के बाद हमलावर उनका गला रेतने पर अमादा था, लेकिन वह बच गए। फिरहाल हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोलिह जुम्हूरी पार्टी के प्रवक्ता भी हैं, जो राष्ट्रपति इब्राहिम सोलिह की सत्तारूढ़ मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी की गठबंधन सहयोगी है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

स्टेडियम में ये गंदी हरकत करते पकड़े गए कपल, भारी पड़ गई गलती, अब मिलेगी ऐसी सजा 

कब हुआ हादसा

Maldivian Environment Minister: अली सोलिह पर यह हमला माले के उत्तरी इलाके हुलहुमाले में तब हुआ, जब वे स्कूटी पर सवार होकर सड़क पर जा रहे थे। हमलावर ने पीछे से उनकी गर्दन पर हमला किया था। चाकू सोलिह के गले को रगड़ता चला गया। इसलिए वह निशाना चूक गया, लेकिन सोलिह की बाई बांह चोटिल हो गई। सोलिह तुरंत मोटरसाइकिल से उतर गए और बचने के लिए वहां से भाग निकले। हुल्हुमाले अस्पताल में सोलिह का इलाज चल रहा है।

पीरियड्स टालने के लिए न करें दवाई का सेवन, करें ये घरेलू उपाय, दर्द से भी मिलेगी राहत 

घटना का वीडियो हुआ वायरल

Maldivian Environment Minister: इस सारे घटनाक्रम के दौरान सड़क पर जमकर ट्रैफिक जा रहा था, लेकिन हमलावर जरा भी डरा हुआ नहीं दिखाई दिया. हमलावर को मौके पर ही दबोच लिया गया। इस घटना का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। हमलावर को 15 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। इस हमले की मालदीव की सभी पार्टियों ने कड़ी निंदा की है।

और भी है बड़ी खबरें…