male fertility 83 year old man became father

दादा के उम्र में बाप बना यह शख्स, 35 साल की बीवी ने बेटे को दिया जन्म!

Amazing : दादा की उम्र में यदि कोई शख्स बाप बन जाए तो, क्या कहेंगे। लेकिन ऐसा ही हुआ है। 83 साल की उम्र में एक शख्स पिता बना है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 24, 2022/12:02 am IST

Amazing : दादा की उम्र में यदि कोई शख्स बाप बन जाए तो, क्या कहेंगे। लेकिन ऐसा ही हुआ है। 83 साल की उम्र में एक शख्स पिता बना है। इस व्यक्ति का नाम अल्बर्टो कोर्मिलिएट है और वह  पेशे से न्‍यूट्रीशन एक्‍पर्ट हैं। उनकी पत्‍नी उनसे उम्र में आधे से भी कम उम्र की हैं, उनका नाम एस्‍टेफानिया पासक्वीनी है और उम्र है 35 साल की हैं। एस्‍टेफानिया फर्टिलिटी ट्रीटमेंट के बाद प्रेग्‍नेंट हुईं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read more : Amazing: इंजीनियर ने कबाड़ी को बेच दिया रेल इंजन, रेलवे में मची खलबली 

इस मौके पर अल्‍बर्टो ने कहा कि  वह हर दिन पूरी तरह इंजॉय करते हैं, जिंदगी के शॉर्ट टर्म प्‍लान बनाते हैं। अल्‍बर्टो की उम्र काफी ज्‍यादा हो चुकी है, लेकिन उनको विश्‍वास है कि वह अपने बेटे एमिलियो का पालन पोषण अच्‍छी तरह से कर सकेंगे। उन्‍होंने कहा, ‘मैं अच्‍छी तरह से जानता हूं कि जिंदगी अनंत नहीं है। लेकिन यह छोटा बच्‍चा यहां हैं और मैं इसके साथ तब तक रहूंगा, जब तक समय है।’

ये भी पढ़ें: इमरान खान का बड़ा खुलासा, कश्मीर पर भारत का साथ क्यों दे रहा अमेरिका?, बताई ये वजह 

भविष्‍य के बारे में सोचने पर अल्‍बर्टो कहते हैं कि वह ऑर्डियो मैसेज बेटे के लिए रिकॉर्ड कर रहे हैं। ताकि वह भविष्‍य में उन्‍हें सुन सके। हालांकि, वह अभी बच्‍चा है, लेकिन उसका एक फोन नंबर है, जिसमें व्‍हाट्सऐप है, इसमें वह ऑडियो मैसेज रिकॉर्ड करते हैं और वीडियो मैसेज भी भेजते हैं।

दो बेटे और तीन पोतियां हैं

अल्‍बर्टो के दो बेटे रेनी और एड्रियन हैं। वहीं उनकी तीन पोतियां हैं। उनकी पहली पत्‍नी मोनिका अरबोरगास्‍ट की मौत 2017 में हुई थी।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की सभी खबरें देखने के लिए यहां लिंक पर जाएं