Papua New Guinea Landslide Live Updates | Papua New Guinea Landslide: पूरे गाँव पर आ गिरा पहाड़.. एक झटके में मारें गए 100 लोग, हालात इतने बुरे कि नहीं मिल रही लाशें..

Papua New Guinea Landslide: पूरे गाँव पर आ गिरा पहाड़.. एक झटके में मारें गए 100 लोग, हालात इतने बुरे कि नहीं मिल रही लाशें..

ABC के मुताबिक, भूस्खलन के मलबे में पूरा गांव दब गया। मलबे से निकालकर कई लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। कई लोग अभी भी मलबे में दबे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : May 24, 2024/3:25 pm IST

Papua New Guinea Landslide Live Updates: दक्षिण प्रशांत द्वीप पर बसे देश पापुआ न्यू गिनी में शुक्रवार तड़के जबरदस्त भूस्खलन हुआ, जिसमें दबकर 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई। घटना राजधानी पोर्ट मोरेस्बी से करीब 600 किलोमीटर दूर एंगा प्रांत के काओकालम गांव में हुआ है। यह गांव पहाड़ों की तलहटी पर बसा है।

Iran President latest News: ईरानी राष्ट्रपति के मौत की जाँच रिपोर्ट आई सामने.. क्या शुरुआती जांच में मिला वो जिस बात का था शक?.. जानें आप भी

ABC के मुताबिक, भूस्खलन के मलबे में पूरा गांव दब गया। मलबे से निकालकर कई लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। कई लोग अभी भी मलबे में दबे हैं।

Papua New Guinea Landslide Live Updates: रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों ने मलबे में दबे मृतकों की संख्या की जानकारी नहीं दी है, लेकिन संभावित संख्या 100 से अधिक बताई जा रही है। भूस्खलन से बचे गांव के लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया है। घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे के बाद सामने आए वीडियो में भूस्खलन से तबाह हो चुका गांव दिख रहा है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि लोगों के शव ढूंढना मुश्किल हो रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 
Flowers