Red Wine Flood Video

Red Wine Flood Video : इस शहर में आई Red Wine की बाढ़, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

Red Wine Flood Video : पुर्तगाली नगरपालिका अनादिया की सड़कों पर अचानक रेड वाइन की बाढ़ सी आ गई। वाइन का फ्लो इस कदर था

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 08:38 AM IST, Published Date : September 12, 2023/8:38 am IST

नई दिल्ली : Red Wine Flood Video : आपने हमेश शहरों में बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात देखें होंगे। सड़को से लेकर गलियों तक पानी ही पानी नजर आता है। लेकिन क्या आपने कभी सड़कों पर पानी की जगह रेड वाइन की बाढ़ देखी है, अगर नहीं तो आज हम आपको एक ऐसे शहर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां रेड वाइन की बाढ़ आई है। यहां सड़कों में पानी की जगह रेड वाइन बह रही है। रेड वाइन की बाढ़ का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Maratha Reservation: आरक्षण मुद्दे पर एक बार फिर गरमाई सियासत, सर्वदलीय बैठक में शिंदे सरकार लेगी ये बड़ा फैसला… 

सड़क पर बह रही रेड वाइन

Red Wine Flood Video : पूरा मामला पुर्तगाल के एक शहर का है। पुर्तगाली नगरपालिका अनादिया की सड़कों पर अचानक रेड वाइन की बाढ़ सी आ गई। वाइन का फ्लो इस कदर था कि मानो सड़क पर नदी बह रही हो। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के देखने के बाद हर कोई हैरत में है और सवाल यहीं कि आखिर ये हो क्या रहा है।

यहां वीडियो देखें


यह भी पढ़ें : Gang Rape With Minore Student : 5 युवकों ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद फेंका चौराहे पर 

ये है वजह

Red Wine Flood Video : दरअसल अनादिया शहर में रेड वाइन की बाढ़ एक हादसे का नतीजा थी। शहर के स्थानीय वाइनरी में दो टैंकों में विस्फोट हो गया था। इसके बाद वाइन सड़कों पर बहने लगी और पूरी दुनिया में वीडियो वायरल हो गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें