Shoaib Malik Marriage Pics: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, एक्ट्रेस को बनाया बेगम, सानिया मिर्जा को देंगे तलाक? | Shoaib Malik Marry with actress sana javed

Shoaib Malik Marriage Pics: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, एक्ट्रेस को बनाया बेगम, सानिया मिर्जा को देंगे तलाक?

Shoaib Malik Marriage Pics: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, एक्ट्रेस को बनाया बेगम, सानिया मिर्जा को देंगे तलाक?

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 12:54 PM IST, Published Date : January 20, 2024/12:54 pm IST

इस्लामाबादः Shoaib Malik Marriage Pics पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पति सोएब मलिक ने तलाक की खबरों के बीच तीसरी बार शादी रचाई है। शोएब ने अभिनेत्री सना जावेद के साथ निकाह पढ़ा है। बता दें कि इससे पहले शोएब दो शादी कर चुके हैं, जिसमें सानिया मिर्जा दूसरे नंबर की पत्नी है। शादी के बाद शोएब मलिक ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की तस्वीरें पोस्ट की है। वहीं, शोएब की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा के साथ तलाक की खबरों ने और जोर पकड़ लिया है।

Read More: Gwalior News : जमीन के अंदर भारी मात्रा में छुपी थी ये नशीली चीज, देखकर पुलिस के उड़े होश 

Shoaib Malik Marriage Pics मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सना जावेद के साथ शादी की है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस सना जावेद भी तलाकशुदा है। इससे पहले 2020 में सना की शादी उमैज जसवाल से हुई थी, लेकिन कुछ ही दिन बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और तलाक हो गया था। 28 साल की सना जावेद पाकिस्तान के कई टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं, ऐ मुश्त-ए-खाक़, डंक समेत अन्य उनके कई फेमस शो हैं। इसके अलावा वो कई म्यूज़िक वीडियो में भी दिख चुकी हैं।

Read More: Mahtari Vandan Yojana: प्रदेश की महिलाओं के लिए बड़ी खबर, सीएम साय ने किया बड़ा ऐलान

बता दें कि शोएब ने सानिया से 2010 में शादी की थी। तब आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सबको बताया था कि वह शोएब की पहली पत्नी हैं और बगैर तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते। उस वक्त शोएब ने आयशा के साथ किसी तरह के रिश्ते होने की बात से इनकार किया था। मगर मामला बढ़ने के बाद उन्होंने आयशा से तलाक ले लिया था। शोएब ने सानिया से शादी के बाद पहली पत्नी आयशा से तलाक लिया था।

Read More: 3100 dhan kharidi chhattisgarh: किसानों के खाते में एकमुश्त आएगी रकम, सीएम विष्णुदेव साय ने कर दिया ऐलान, जानिए कब मिलेगी सौगात

बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की, जिससे उनके और शोएब मलिक के साथ तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी। सानिया ने लिखा था, ’शादी कठिन है, तलाक कठिन है, अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है, संवाद न करना कठिन है, अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा कठिन रहेगी, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं।

Read More: Deputy CM Arun Sao: प्रबोधन कार्यकर्म के दौरान डिप्टी सीएम अरूण साव का बयान, कहा-‘लोकसभा अध्यक्ष के मार्गदर्शन का हम सभी को मिलेगा लाभ’

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp