इसलिए अपनी ही बहन का हत्यारा बन गया भाई.. वजह जान हो जाएंगे हैरान

इसलिए अपनी ही बहन का हत्यारा बन बैठा भाई.. वजह जान हो जाएंगे हैरान

इसलिए अपनी ही बहन का हत्यारा बन गया भाई.. वजह जान हो जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 5, 2022/5:17 pm IST

बगदाद, इराक। कुर्दिस्तान में एक भाई अपनी बहन से इसलिए नफरत करता था, क्योंकि वो ट्रांसजेंडर थी। सालों अलग रहने के बाद भी उसकी नफरत कम नहीं हुई थी। हाल ही में जब दोनों का सामना हुआ तो उसने बहन का कत्ल कर दिया।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस ऑनर किलिंग को अंजाम देने वाले शख्स की पहचान चकदार आजाद के रूप में हुई है। आजाद की बहन दोस्की आजाद ट्रांसजेंडर होने की वजह से पांच साल पहले घर छोड़कर चली गई थी। हाल ही में 23 वर्षीय दोस्की का शव Duhok शहर से 12 मील दूर एक गांव में पाया गया।

पढ़ें- अगले 24 घंटे में अलग-अलग हिस्सों में बारिश, बर्फबारी का अनुमान.. ठंड से नहीं मिलेगी राहत- मौसम विभाग

दोस्की आजाद के परिवार को उसकी जिंदगी से कोई लेना देना नहीं था। दोस्की एक सैलून में काम करती थी। उनके पिता ने उनका ID और पासपोर्ट भी छीन लिया था, लेकिन बाद में वो किसी तरह उन्हें वापस पाने में कामयाब रहीं। क्योंकि उन्होंने नया साल दुबई में मनाया था।

पढ़ें- 8 महीने के बच्चे के साथ आया ने किया अत्याचार, हो गया ब्रेन हैमरेज.. ICU में भर्ती

पुलिस ने बताया कि खुद को दोस्की आजाद का दूसरा भाई बताने वाले एक शख्स ने उसकी लाश के बारे में जानकारी दी थी। दोस्की के अंकल ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि वो करीब पांच-छह साल पहले घर छोड़कर चली गई थी, तब से किसी ने उसे नहीं देखा था। उनका ये भी कहना है कि घर छोड़कर दोस्की ने गलती की थी। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पढ़ें- ‘ओवैसी राष्ट्रभक्त भले ही न हों, लेकिन देशभक्त जरुर हैं,’ भाजपा सांसद का बड़ा बयान

 

 
Flowers