The girl will never be able to forget the first date

पहली डेट को कभी भूल नहीं पाएगी लड़की, लड़के ने कर रखा था ये बड़ा प्लान

The girl will never be able to forget the first date

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 12, 2021/5:00 pm IST

नई दिल्ली। पहली डेट पर गई एक लड़की का एक्सपीरियंस खौफनाक निकला है। इनके बारे में जानने के बाद लोग डेट पर जाने से ही तौबा कर लेते हैं। ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसपर एक लड़की ने अपने पहले डेट का एक्सपीरियंस शेयर किया. जिसमें लड़के ने उसे चूना लगा दिया।

पढ़ें- महंगाई से बचने कम खाएं रोटियां, चाय भी पियें फीकी.. यहां के मंत्री ने दी सलाह

एलीसे म्येर्स नाम की इस लड़की ने अपने पहले डेट की स्टोरी शेयर की. लड़की जिस लड़के के साथ डेट पर गई थी वो अपना पर्स और कार की चाभी साथ लाना भूल गया था. ऐसे में लड़की को ही उसे डिनर और घर तक ड्राप करना पड़ा. लड़के ने पहले रोड के किनारे लड़की से मुलाक़ात की. उसके बाद कहीं खाने जाने का प्लान बनाया. लड़की भी इसके लिए मान गई लेकिन उसे क्या पता था कि आगे लड़के ने कुछ बड़ा प्लान कर रखा है।

पढ़ें- सैनिकों की मौत का बदला लिया जाना चाहिए और ‘5 के बदले 25’ आतंकवादियों को मारा जाए- शिवसेना

खाना खाने के लिए दोनों टाको बेल पहुंचे. वहां लड़के ने खाना पैक कर घर पर चलकर खाने का प्लान बनाया. जब ऑर्डर देने की बारी आई तो लड़के ने 100 टाको ऑर्डर किये. टाको रोटी के अंदर सब्जियां स्टफ कर बनाई जाती है।

पढ़ें- Whatsapp पर 10 लाख का बिजनेस लोन सिर्फ 10 मिनट में, जानिए इसकी पूरी प्रक्रिया

100 टाको का ऑर्डर सुन लड़की हैरान रह गई. लेकिन उसने कुछ कहा नहीं. लड़की ने साढ़े 11 हजार का बिल भरा और लड़के के साथ उसके घर आ गई. घर पर लड़के के पिता मौजूद थे, जिन्होंने तुरंत खाना शुरू किया।

पढ़ें- दशहरा, धनतेरस और दिवाली के दिन भूलकर न करें ये गलतियां.. रद्द हो जाएगा लाइसेंस, देना पड़ेगा कई गुना ज्यादा जुर्माना 

लड़की ये देखकर हैरान रह गई. कुछ समय बाद जब लड़के के पिता ने उसे घर दिखाने की बात कही, तो लड़की ने वहां से निकल जाने में भलाई समझी. उसने तुरंत अलविदा कहा और लड़के को तुरंत ब्लॉक कर दिया. इस अजीबोगरीब डेट की कहानी ने लोगों को हैरान कर दिया. कई लोगों ने इसे अबतक का सबसे घटिया डेट एक्सपीरियंस बताया।