Thrown 2 Child From 15th Floor for Fulfill Girlfriends Demand

युवक ने अपने दो बच्चों को बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से फेंका, पूरी करनी थी गर्लफ्रेंड की शर्त, जानिए प्रेमिका की क्या थी डिमांड

दो बच्चों को बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से फेंका, पूरी करनी थी गर्लफ्रेंड की शर्त! Thrown 2 Child From 15th Floor for Fulfill Girlfriends Demand

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 1, 2022/8:34 pm IST

चोंगकिंग: Thrown 2 Child From 15th Floor  एक शख्स और उसकी प्रेमिका को कोर्ट ने अहम मामले में सुनवाई करते हुए मौत की सजा सुनाई है। दरअसल शख्स ने अपनी प्रेमिका की शर्त पूरा करने के लिए अपने दो बच्चों को बिल्डिंग की 15वीं मंजिल के नीचे फेंक दिया था। मामले में कोर्ट ने दोनों को मौत की सजा सुनाई है। ‘डेली मेल’ में छपी एक खबर के मुताबिक, पिछले साल 2 नवंबर को चीन के चोंगकिंग नगर पालिका में टावर ब्लॉक से दो छोटे बच्चे गिरने की खबर सामने आई थी। दोनों बच्चों की पहचान दो साल की झांग रुइशू और एक साल के झांग यांगरुई के रूप में हुई। रुइशू की मौत बिल्डिंग से गिरते ही हो गई। जबकि यांगरुई की मौत कुछ समय बाद हुई। पुलिस ने पता लगाया कि ये दोनों बच्चे 27 वर्षीय झांग बो नामक शख्स के हैं।

Read More: यहां 1 फरवरी से घर से निकलने पर रोक! स्कूल-कॉलेज भी होंगे बंद, बिना वैक्सीन वालों पर बढ़ी सख्ती 

Thrown 2 Child From 15th Floor  पुलिस ने बताया कि झांग बो का अपनी पत्नी के साथ तलाक हो चुका था और वह अपनी गर्लफ्रेंड ये चेंगशेन के साथ शादी करना चाहता था। लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके दोनों बच्चों को अपनाने से इनकार कर दिया था। वह काफी दिनों से उसे उन बच्चों से अलग होने के लिए भी कह रही थी। उसने झांग बो से ये भी कहा था कि जब तक वो अपने बच्चों से अलग नहीं होगा, तब तक वह उससे शादी नहीं करेगी।

Read More: छत्तीसगढ़ सहित इन राज्यों में दो दिन तक पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

झांग बो की पूर्व पत्नी चेन मेइलिन ने बताया कि उसने शादीशुदा होकर भी ये चेंगशेन को गर्लफ्रेंड बनाया, फिर उसकी खातिर चेन को तलाक दे दिया। हाल ही में कोर्ट ने आदेश दिया था कि बेटी की कस्टडी उसकी मां को दी जाएगी। जबकि बेटे की कस्टडी उसके पिता को तब तक दी जाएगी जब तक कि वह 6 साल का नहीं हो जाता।

Read More: Jena Sims Viral Photo: इस गोल्फर की मंगेतर ने शेयर की Nude फोटो, जमकर हो रही वायरल 

जैसे ही यह बात उसकी गर्लफ्रेंड को पता चली तो उसने उसे बच्चों से अलग होने के लिए कहा। एक दिन जब दोनों बच्चे झांग बो के पास थे तो उसकी गर्लफ्रेंड गुस्सा हो गई लाइव वीडियो कॉल पर उसने अपनी कलाई काट दी। इससे झांग बो इतना परेशान हो गया कि गुस्से में आकर उसने अपने दोनों बच्चों को बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया।

Read More: CGPSC परीक्षा में चयनित सहायक अभियंताओं को नए साल पर बड़ी सौगात, सरकार ने जारी किया पोस्टिंग ऑर्डर

 
Flowers