अमेरिका के सिनसनाटी में गोलीबारी, दो की मौत, तीन जख्मी | Two killed, three injured in US shooting in Cincinnati

अमेरिका के सिनसनाटी में गोलीबारी, दो की मौत, तीन जख्मी

अमेरिका के सिनसनाटी में गोलीबारी, दो की मौत, तीन जख्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : July 5, 2021/11:23 am IST

सिनसनाटी (अमेरिका), पांच जुलाई (एपी) अमेरिका के सिनसनाटी में चार जुलाई को की गई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य जख्मी हो गए।

लेफ्टिनेंट कर्नल लीजा डेविस ने संवाददाताओं से कहा कि गोलीबारी की घटना रविवार रात को स्मेल पार्क इलाके में हुई। मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई और दूसरे शख्स ने एक अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस ने कहा कि गोली लगने से घायल हुए तीन अन्य लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। दो लोग मामूली रूप से जख्मी हैं जबकि तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है। व्यस्त पार्क में आतिशबाजी छुड़ाने के बीच गोलीबारी की घटना हुई।

अम्बेर ग्रे ने ‘डब्ल्यूएक्सआईएक्स-टीवी’ से कहा कि जब गोलीबारी की घटना हुई तब वह अपने बेटे के साथ पार्क में थीं। उन्होंने कहा, “ हमने गोली चलने की आवाज़ सुनी.. चीखें सुनी और हमने देखा कि सब भाग रहे थे और चीख रहे थे।” उन्होंने कहा कि वह भी अपने बच्चे के साथ अपनी कार की ओर भागीं। डेविस ने कहा कि गोलीबारी के वक्त 400-500 किशोर पार्क में थे।

डेविस ने कहा कि पुलिस के पास संदिग्ध के बारे में तत्काल कोई सूचना नहीं है और अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि गोलीबारी बिना वजह की गई थी या किसी को निशाना बनाकर की गई थी।

एपी

नोमान मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers