Murder of 3 year old child by Mother :

बेरहम निकली मां.. 3 साल के बच्चे की हत्या कर शव के साथ किया ये काम, जानकर फट जाएगा कलेजा

Murder of 3 year old child by Mother :

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : June 27, 2022/9:49 am IST

डेट्रॉयट (अमेरिका)। Murder of 3 year old child by Mother :  अमेरिका के डेट्रॉयट में एक महिला के खिलाफ उसके तीन साल के बेटे की मौत के मामले में आरोप तय किए गए हैं। पुलिस को बच्चे का शव एक ‘फ्रीजर’ से बरामद हुआ था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द गिरफ्तार, सर्च ऑपरेशन जारी

‘डेट्रॉयट न्यूज’ की खबर के अनुसार, वेन काउंटी के अभियोजक किम वर्थी ने रविवार को बताया कि 31 वर्षीय महिला पर हत्या, बाल उत्पीड़न, प्रताड़ना और मौत को छिपाने के आरोप लगाए गए हैं। उसे रविवार को जेल भेज दिया गया।

वर्थी ने कहा, ‘‘हमारे बच्चों पर न केवल बंदूकों का खतरा मंडरा रहा है, बल्कि वे अपने ही घर में रहने वाले कथित हत्यारों की वजह से भी सुरक्षित नहीं हैं।’’

यह भी पढ़ें: बुर्किनी ड्रेस पर फिर छिड़ी बहस, मुस्लिम महिलाओं ने लिया फैसला, देखिए क्या कहता है इस्लाम?

Murder of 3 year old child by Mother :  पुलिस प्रमुख जेम्स व्हाइट ने बताया कि डेट्रॉयट के पुलिस अधिकारी और ‘चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज’ के सदस्य शुक्रवार तड़के घर पर एक नियमित जांच के लिए गए थे, जब उन्हें बच्चे का शव बरामद हुआ। अभी तत्काल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चे की मौत कब और कैसी हुई तथा उसका शव कब से ‘फ्रीजर’ में था।

यह भी पढ़ें:  मादक पदार्थ गिरोह ने घात लगाकर किया हमला, 6 पुलिस अधिकारिओं की मौत

व्हाइट के मुताबिक, घर पर पांच और बच्चे भी थे, जिन्हें ‘चाइल्ड प्रोटेक्टिव सर्विसेज’ के हवाले कर दिया गया है। महिला के खिलाफ तय आरोपों पर आठ जुलाई को सुनवाई होगी।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 
Flowers