वायरल सेक्स टेप ने तबाह कर दिया था इस महिला खिलाड़ी का करियर, जानिए पूरा मामला | Viral sex tape destroyed this female player's career

वायरल सेक्स टेप ने तबाह कर दिया था इस महिला खिलाड़ी का करियर, जानिए पूरा मामला

वायरल सेक्स टेप ने तबाह कर दिया था इस महिला खिलाड़ी का करियर, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 18, 2019/6:47 am IST

नई दिल्ली। डब्ल्यूडब्ल्यूई में आते ही साल 2014 में डिवाज़ चैंपियनशिप जीतकर विमेंस डिवीजन की सबसे युवा चैंपियन बनी ब्रिट पेग का करियर वायरल सेक्स टेप की वजह से खत्म हो गया था। सेक्स टेप लीक होने के बाद पेग की मानसिक हालत भी बिगड़ गई थी। इतना ही नहीं वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के ड्रग्स टेस्ट में भी फेल हो गईं और ऐसा लगने लगा जैसा उनका करियर अब पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

Read More news: IBC24 Health Conclave: डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर सिंहदेव बोले- प्रबंधन की सजगता से हो सकता है स…

लेकिन रेसलिंग जगत में मशहूर इंग्लिश प्रोफेशनल रेसलर्स की लिस्ट में शामिल ब्रिट पेग इन हालातों से लड़ी और आज डब्ल्यूडब्ल्यूई सलाहकार के रूप में काम कर रही हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो इसी महीने पेग उर्फ सराया-जेड बेविस ने एक नई कंपनी के साथ इस काम के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। इसके अलावा वह कॉस्मेटिक ब्रांड ब्यूटी का बिजनेस भी कर रही हैं।

Read More News:जिला पंचायतों के अध्यक्षों के आरक्षण पद के लिए कल निकाली जाएगी लॉटर…

 
ब्रिट पेग के साथ यह घटना साल 2017 में हुआ। दरअसल, गले में चोट के कारण वह डब्ल्यूडब्ल्यूई से दूर थी। तभी सेक्स टेप लीक हो जाने से वह काफी बदनान हो गई। ऐसा लग रहा था मानो पेग का अब करियर पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। लेकिन हार नहीं मानी और एक बार फिर डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी कर सलाहाकार के रूप में काम को संभाल रही है। भले ही उन्होंने रेसलिंग छोड़ दिया हो, लेकिन फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं।

Read More News:यात्रीगढ़ ध्यान दें, रामायण दर्शन ट्रेन हुआ निरस्त, ये है बड़ी वजह

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/Br_u6GvXz2A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>