शिक्षिका ने शुरू कर दिया 'गंदा' काम.. अब 1 महीने की कमाई भी साल भर की सैलरी है ज्यादा

शिक्षिका ने शुरू कर दिया ‘गंदा’ काम.. साल भर की सैलरी से ज्यादा है अब 1 महीने की कमाई

शिक्षिका ने शुरू कर दिया 'गंदा' काम.. अब 1 महीने की कमाई भी साल भर की सैलरी है ज्यादा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 4, 2022/3:07 pm IST

Teacher Turned Adult Model:  एक टीचर ने अपना प्रोफेशन छोड़कर ऐसा काम करना शुरू किया, जिसे आम समाज में अच्छा नहीं माना जाता। एक तरह से कह लीजिए तो महिला ने ‘गंदा’ धंधा शुरू किया। यह सब महिला ने बढ़िया कमाई की वजह से शुरू किया। यह बात जब पति को पता चली तो उसने हैरान करने वाला काम किया।

पढ़ें- यहां समोसा खाने पर सजा का है ऐलान.. इसलिए लगाया गया है बैन.. जानें

डी सायरन नाम की महिला कभी बच्चों को पढ़ाती थीं। हालांकि उनके प्रोफेशन में ज्यादा पैसे नहीं थे। इस वजह से अपने काम से वह खुश नहीं थीं। इसके बाद बढ़िया कमाई करने के लिए उन्होंने अपने करियर में बदलाव करने का बड़ा निर्णय लिया। फिर वह टीचर से एडल्ट मॉडल बन गईं और लाखों में अपनी कमाई करने लगीं।

पढ़ें- यूक्रेन से अबतक 17,000 भारतीयों को निकाला गया, केंद्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दी जानकारी

महिला बताती हैं कि जितना वह साल भर में नहीं कमा पाती थीं, उतना वह मात्र 2 महीने की एडल्ट मॉडलिंग करके कमा लेती हैं। उनके पति भी उनके इस काम से खुश हैं। भले ही औरों के लिए यह सम्मानजनक काम न हो लेकिन उनके पति इससे बेहद खुश हैं। वह घर पर ही एडल्ट साइट के लिए सारी शूटिंग करती हैं। इससे वह अपने परिवार को भी पूरा वक्त दे पाती हैं। पहले की तुलना में अब वह काफी रिलैक्स भी रहती हैं।

पढ़ें- भाजपा नेता ओपी चौधरी के साथ 50 से ज्यादा कार्यकर्ता गिरफ्तार.. NH-153 पर कर रहे थे प्रदर्शन

आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि जब महिला के पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हुए। बल्कि पति ने भी महिला को इसके लिए सपोर्ट किया। महिला अब एडल्ट मॉडलिंग करके शानदार कमाई कर रही हैं। महिला अब एक एडल्ट मॉडल तो हैं ही बल्कि रिलेशनशिप टीचर भी हैं। महिला ने बताया कि उन्होंने बढ़िया कमाई की वजह से अपने करियर में चेंज लाने का फैसला किया।

पढ़ें- घर पर चल रहा था अवैध पटाखा फैक्टरी..जोरदार धमाके में अब तक 10 लोगों की गई जान.. कई घायल