woman love with boyfriend who is two year old than her son in America

अपने बेटे से सिर्फ 2 साल बड़े बॉयफ्रेंड पर फिदा हुई ये महिला, खुल्लम-खुल्ला कर रहे रोमांस, वीडियो देख शरमा जाएंगे आप

Age gap relationships: कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 23, 2022/8:21 pm IST

Age gap relationships: कहते हैं प्यार में किसी का जोर नहीं चलता। कब किसी को किससे प्यार हो जाए, कह नहीं सकते। प्यार में लोग सब कुछ न्योछावर करने को तैयार रहते हैं। अपने प्रेमी पर सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहते हैं। ये मोहब्बत की तड़प ही ऐसी चीज है, जिसमें आदमी खो जाता है। डूब जाता है। उसे कुछ ख्याल ही नहीं रहता है। कब दिन हुआ, कम शाम कुछ ऐसा ही हुआ है एक महिला के साथ। अमेरिका में रहने वाला एक कपल एजगैप के कारण खूब चर्चा में है। एक वीडियो में कपल ने रिलेशनशिप, रोमांस और मुलाकात के बारे में खुलकर बात की। खास बात यह है कि बॉयफ्रेंड से महिला 23 साल बड़ी है। कपल का एक वीडियो देखने के बाद लोग उन्‍हें ‘मां-बेटा’ समझ बैठे थे।

read more : Indian Idol 13: गोंविदा हुए रोमांटिक, भरी महफिल में हुए अनकंट्रोल, सुनीता को कर दिया KISS, देखें वीडियो 

truly ने इस कपल से हाल में बाचतीत की। पेशे से टीचर रशेल 48 साल की हैं, बॉयफ्रेंड एलेक्‍स 25 साल के हैं। कपल ने टिकटॉक पर ‘उम्रदराज महिला के साथ डेट कैसे करें’ टाइटल से एक वीडियो पोस्‍ट किया था। जो खूब वायरल हुआ, इसे 30 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया था। इस वीडियो को देखने के बाद ही लोग दोनों के रिश्‍ते को लेकर कन्‍फ्यूज हो गए थे। फिर कपल ने कई ऐसे वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्‍होंने अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप के बारे में बताया। इन वीडियोज में यह बात भी क्लियर की कि दोनों ‘मां और बेटा’ नहीं हैं। रशेल ने कहा कि पहली बार एलेक्‍स को डेटिंग ऐप पर देखा था, दिसंबर 2020 में उनके रिश्‍ते की शुरुआत हुई। उनका अपने पति से तलाक हो चुका था। जब रशेल ने एलेक्‍स से उनकी उम्र पूछी तो वह सन्‍न रह गईं, क्‍योंकि वह उम्र में काफी छोटे थे। हालांकि, कपल ने फिर एक दूसरे से बातचीत करना और एक दूसरे को जानना शुरू कर दिया था।

read more : कर्मचारी बना लुटेरा, अपनी ही कंपनी को लूट लिया, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

जिस स्‍कूल में रशेल पढ़ाती हैं, वहां आने वाले पैरेंट्स ने जब एलेक्‍स और रशेल को एक साथ देखा तो वे लोग भी कन्‍फ्यूज हो गए। क्‍योंकि, रशेल के बेटे बेन की उम्र एलेक्‍स की उम्र के आसपास ही है। एलेक्‍स और रशेल 2020 में डेटिंग ऐप पर मिले थे रशेल ने बताया कि उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे बेन की उम्र 23 साल है वहीं छोटा बेटा जॉर्ज 19 साल का है। बेन ने वीडियो इंटरव्‍यू में बताया कि वह मां के नए रिश्‍ते को शुरुआत में स्‍वीकार नहीं कर पाए थे। उनके दोस्‍तों ने उनकी मां का वीडियो भेजा, जिसमें वह एलेक्‍स के साथ थीं। इससे वह आहत हो गए थे। फिर, बेन ने ही अपनी मां से कहा कि आपको अपने रिश्‍ते के बारे में दुनिया को बता देना चाहिए।

read more : पुरुषों को सिर्फ गले लगाकर करोड़ों रुपए कमाती है ये महिला, इसी कार्य में मिला है लाइसेंस, जानें क्या है सच्चाई