Most Popular Viral Video of 2021 including Bachpan Ka Pyar

साल 2021 के वो वीडियो, जिसने सोशल मीडिया पर बटोरी जमकर सुर्खियां, याद आया न सहदेव का ‘बसपन का प्यार’

साल 2021 के वो वीडियो जिसने सोशल मीडिया पर बटोरी जमकर सुर्खियां! Most Popular Viral Video of 2021 including Bachpan Ka Pyar

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : December 30, 2021/11:46 pm IST

रायपुर: Top Popular Viral Video of 2021 जब भी 2021 की बात होगी, तो सहदेव के ‘बसपन का प्यार’ के साथ होगी। लोगों को याद आएगा 2021 का मोस्ट पॉपुलर वीडियो पावरी हो रही है। ऐसे ही कुछ वायरल वीडियोज है, जो 2021 में लोगों के दिलों दिमाग में छाए। वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी थे जो ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Top Popular Viral Video of 2021 सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉम है, जिसमे कब किसकी किस्मत बदल जाए इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। 2021 में वायरल कुछ ऐसे ही वीडियोज है जिसने किसी को नई पहचान दी तो कुछ वीडियोज हो गए TROLLING का शिकार। ये वो वीडियोज है जो ऐसे लोगों के दिमाग में बैठे हुए हैं कि जब-जब बात 2021 की होगी। सोशल मीडिया में वायरल इन वीडियोज के साथ होगी।

Read More: ‘कालीचरण’ पर कलह! कालीचरण पर कार्रवाई को तूल देकर नया मोर्चा खोलने की तैयारी?

1. PAWRI HO RAHI HAI
2021 की शुरूआत इस वायरल वीडियो के साथ हुई थी, फिर उसके बाद हर किसी की पार्टी पाउरी बन गई थी। लोग पार्टी नहीं पाउरी कर रहें थे, क्यो सही कहा ना? इस वीडियो ने साल 2021 में खुब सुर्खियां बटोरीं। पाकिस्तान की दनानीर मोबीन का दोस्तों के साथ रेकॉर्ड ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया में आया, यह न सिर्फ पाकिस्तान, बल्कि भारत में हर आदमी के जुबान पर चढ़ गया। लेकिन इस गाने को भारत में और पॉपुलर किया यशराज मुखाते ने यशराज मुखाते ने जो इसमें अपने म्यूजिक का तड़का लगाया है, वो वाकई में इस वीडियो को और दिलजस्प बनाता है। बता दें इस वीडियो को यूट्यूब पर 70 मिलयन से अधिक व्यू मिल चुके है।

Read More: 99000 रुपए में मिल रही ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, तय कर सकेंगे सिंगल चार्ज में 320 किलोमीटर

2. पाउरी हो रही है के बाद अगर कोई वीडियो सबसे ज्यादा देखा गया तो वह है ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’. छत्तीसगढ़ के बच्चे सहदेव का गाया यह गाना सोशल मीडिया के रास्ते से हर घर तक पहुंच गया, जिसके वजह से सुकमा जिले के एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाला 10 वर्षीय सहदेव रातों-रात सोशल मीडिया पर स्टार बन गया। ये वीडियो वायरल होते-होते RAPPER बादशाह तक पहुंचा और इसी के साथ सहदेव के लिए 2021 कमाल साबित हुआ। सहदेव जिसे पहले कोई नहीं जानता था, उसे इस वीडियो ने नई पहचान दी। मनों की जैसे जिंदगी की लौटरी लग गई हो।

Read More: IND vs BAN U19 Asia Cup : आठवीं बार फाइनल में पहुंचा भारत, सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 103 रन से हराया 

3. 2021 में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही controversy में आ गया, जब एक महिला ने delivery बॉय पर मार पीट का आरोप लगाया। लेकिन जब delivery boy ने सोशल मीडिया में लोगों से मदद की गुहार लगाई तो महिला पर आरोप लगने लगे और तरह तरह की बाते सामने आई। किसी ने कहा की महिला ने खुद से अपने आपको नुकसान पहुंचाया होगा, तो किसी ने कहा महिला ने delivery boy को पैसे मागने में डराया धमकाया होगा। ये controversy इतनी वायरल हुई की इस पर वीडियोज और मिम्स बनना शुरू हो गए।

Read More: 1 जनवरी से 3 लाख रुपए तक महंगी हो जाएगी इस कंपनी की कार, शोरूम जाने से पहले चेक कर लें कीमत

4. 2021 में एक और वायरल क्लीप ने खूब सुर्खिया बटोरी, जिसमें श्वेता ने अपनी OFFICE MEETING में अपनी पर्सनल लाइव भी DISSCUSS कर दी। ये क्लीप इतनी वायरल हुई की जब जब बात Zoom MEETING की हुई, लोगों को श्वेता के इस क्लीप की याद जरूर आई। मीटिंग में 111 लोग जुड़े थे जो श्वेता की कहानी सुन रहे थे। बार बार दोस्तों ने कहा श्वेता माइक ऑन है, लेकिन श्वेता तो अपने धून में मस्त थी। उसके बाद श्‍वेता ट्विटर में टॉप पर ट्रेंड करने लगी। श्‍वेता के नाम पर मीम्‍स बनने लगे। साथ-साथ उस लड़के को लेकर भी खूब जोक्‍स बनाए गए, जिसने अपनी लव लाइफ का कच्‍चा चिट्ठा श्‍वेता के आगे खोल दिया था। लेकिन इस वायरल क्लीप ने लोगों को सचेत भी कर दिया की आप अगर किसी मीटिंग में है तो माइक चेक जरूर कर लें।

Read More: सोशल मीडिया यूजर की इस हरकत पर रूबीका दिलैक को आया गुस्सा, बोली- कितनी बार बूरी तरह पीटा है

5. वैसे श्वेता के बाद और भी Zoom कॉल वायरल हुए और सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे। ये वीडियो उस वक्त का है जब एक टीचर स्टूडेंट्स को ऑनलाइन पढ़ा रहे थे। केमरा ऑन था, इसी दौरान उनकी पत्नी आती हैं और उन्हें किस करने की कोशिश करती हैं। वह पत्नी को कैमरा ऑन होने की बात कहते हुए रोकते है, लेकिन जैसे की हर क्लास में कुछ शरारती बच्चे होते ही है तो किसी ने ये क्लीप को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इसके बाद ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि टीचर्स होने लगे मिम्स का शिकार। भई ये सोशल मीडिया है यहां वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगता। 2021 में सब कुछ न्यू नॉर्मल हो गया, पढ़ाई ऑनलाइन होने लगी। काम WORK FROM HOME हो गया और उन्ही में ये कुछ फनी ACTIVITY तेजी से वायरल हो गई, जिसने सोशल मीडिया में खुब सुर्खिया बटोरी।

Read More: साल 2021 में छत्तीसगढ़ के वो खूनी खेल, जिसे जानकर कांप उठेगी आपकी रूह, खुड़मुड़ा हत्याकांड से लेकर बठेना मर्डर मिस्ट्री की पूरी रिपोर्ट

6. आपने सड़को पर झड़प तो बहुत देखी होंगी। नोकझोक की कई तस्वीरे देखी होंगी लेकिन 2021 में एक ऐसी झड़प का वीडियो वायरल हुआ जिसे लेकर सोशल मीडिया में काफी controversy में रहा, जिसे किसी ने सही ठहराया तो किसी ने उसे गलत बताया। ये वीडियो उस वक्त वायरल हुआ जब लखनऊ में एक महिला। कैब ड्राइवर को चांटे बरसाते नजर आई। एक पुलिसकर्मी लगातार बीच बचाव की कोशिश करता रहा लेकिन महिला एक के बाद एक थप्पड़ जड़ रही थी। इस वीडियो के वायरल होने के साथ महिला पर कई सवाल खड़े हुए, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो महिला को सही बता रहे थे।

Read More: टीम के साथ विराट कोहली ने भी रचा इतिहास, राहुल द्रविड़ और धोनी को भी पीछे छोड़ा 

साल 2021 के वायरल वीडियो में हमेशा इन वीडियोज का जिक्र होगा, क्योंकि इन वीडियो ने सोशल मीडिया में खूब सुर्खिया बटोरी है। इस साल कोरोना की दूसरी लहर और कुछ महीनों के लॉकडाउन की वजह से लोगों का काफी समय घर में ही बीता। इस दौरान सोशल मीडिया लोगों के लिए टाइम पास का बड़ा सहारा रहा और वायरल होते इन वीडियो ने लोगों को हंसाया। 2022 की शुरूआत होने जा रही है और देखते 2022 में कौन से वीडियो लोगों के दिल में बनाते हैं जगह और कौन बनता है 2022 का सोशल मीडिया स्टार….अलविदा 2021।

Read More: नए साल पर होने वाले आयोजनों पर आंशिक प्रतिबंध, 50% लोगों को शामिल होने की अनुमति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश