Atmanand school vacancy 2022

आत्मानंद स्कूल में निकली शिक्षकों के लिए बंपर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन, जानिए कब है साक्षात्कार

स्वामी आत्मानंद स्कूलों में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है, शिक्षक सहित अन्य पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं! Atmanand school vacancy 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 13, 2022/4:40 pm IST

रायपुर: Atmanand school vacancy 2022 छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से संचालित सरगुजा के स्वामी आत्मानंद स्कूलों में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक सहित कुल 22 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। खास बात यह है कि इन पदों की वाक-इन-इंटरव्यू के जरिए की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वाक-इन-इंटरव्यू 23 नवंबर को निर्धारित आवेदन पत्र के साथ जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय अंबिकापुर में उपस्थित हो सकते हैं।

Read More: रक्षक बना भक्षकः जेल में बंद शख्स के पत्नी को टीआई ने बनाया हवस का शिकार, किसी को बताने पर दी धमकी 

Atmanand school vacancy 2022 जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की ओर से जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती अभियान के तहत जिले में संचालित स्वामी आत्मानंद स्कूलों में 22 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक, सहायक शिक्षक विज्ञान, प्रधान पाठक, ग्रंथपाल के पद शामिल है। वहीं योग्यता की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से 12th/Graduate/Post Graduate/D.El.Ed./B.Ed./TET/CTET होना चाहिए। इसके साथ ही आवेदक की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Read More: WhatsApp Update: लो भाई… अब वॉट्सऐप में भी आ गया ‘Do Not Disturb’ मोड… जानें कैसे करेगा काम 

चयन प्रक्रिया और वेतनमान

सही उम्मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्‍तावेज सत्‍यापन या साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा और उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन का चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को ₹ 25300-38100 का वेतनमान मिलेगा। उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारियों के लिए नीचे दिए गए पीडीएफ का अवलोकन कर सकते हैं।

2022110533 by ishare digital

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक