Bumper recruitment for Professor in Bilaspur AIIMS

एम्स में प्रोफेसर के पदों के लिए निकली बंपर भर्ती, 15 फरवरी तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

एम्स में प्रोफेसर के पदों के लिए निकली बंपर भर्तीः Bumper recruitment for Professor in Bilaspur AIIMS

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 11:48 AM IST, Published Date : January 9, 2022/4:03 am IST

नई दिल्लीः AIIMS Professor Requirement : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) बिलासपुर में फैकल्टी पदों पर इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां प्रोफेसर वर्ग के 116 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। योग्य उम्मीदवार AIIMS बिलासपुर की आधिकारिक साइट aiimsbilaspur।edu।in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी, 2022 तक है।

Read more : पूर्व मंत्री इमरती देवी ने उपचुनाव में हार के लिए ठहराया पार्टी को जिम्मेदार, बोलीं- पार्टी बदलने से मिली हार 

Bumper recruitment for Professor नोटिफिकेशन के मुताबिक जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं उन्हें 2000 रुपये आवेदन फीस भरनी होगी। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन फीस देनी होगी। संस्थान की स्थायी चयन समिति के समक्ष पर्सनल इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा।

Read more : यहां कांग्रेस ने उड़ाई कोरोना नियमों की धज्जियां, अपनी मांगों को लेकर निकाली पदयात्रा 

यहां जानें पदों के बारे में
प्रोफेसर: 29 पद
एडिशनल प्रोफेसर: 23 पद
एसोसिएट प्रोफेसर: 28 पद
असिस्टेंट प्रोफेसर: 36 पद

Read more : दो मॉडल की मौत मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- आरोप साबित होने पर भी आरोपी को नहीं होगी सजा, जानें वजह 

वहीं योग्यता की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित है. आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें.