CG Chatrawas Adhikshak Bharti 2023

CG Govt Job Vacancy 2023: छात्रावास अधीक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन के ​लिए मात्र 7 दिन का समय

छात्रावास अधीक्षक के पद पर निकली बंपर भर्ती, आवेदन के ​लिए मात्र 7 दिन का समय! CG Chatrawas Adhikshak Bharti 2023

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2023 / 09:58 AM IST, Published Date : May 19, 2023/9:58 am IST

धमतरी: CG Chatrawas Adhikshak Bharti 2023 जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पथर्रीडीह 13 एवं एकलव्य आदर्श विशेष रूप से कमजोर जनजाति आवासीय विद्यालय नगरी के लिए 08 शिक्षकों की आवश्यकता है। इनकी पूर्ति के लिए अस्थायी रूप से सीबीएसई पैटर्न पर शाला संचालन के लिए शासकीय शिक्षकों/कर्मचारियों द्वारा फ्रेश अभ्यर्थियों और सेवानिवृत्त शिक्षकों से प्रति कालखंड के आधार पर ’अतिथि शिक्षक’ और निश्चित मानदेय पर छात्रावास अधीक्षकां की नियुक्ति की जानी है। इस हेतु आगामी 26 मई तक आवेदन आमंत्रित किये गये है। इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित अवधि तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन प्रस्तुत कर सकते है।

Read More: ‘पति का पत्नी से तलाक होता है बेटी का पिता से नहीं, पैतृक संपत्ति पर पूरा अधिकार’: राज्य महिला आयोग

CG Chatrawas Adhikshak Bharti 2023 सहायक आयुक्त आदिवासी विकास विभाग ने बताया कि आवेदन केवल ऑफलाइन स्वीकार किया जाएगा, जो http://eklavya.cg.nic.in/ पर तथा जिले की वेबसाईट https://dhamtari.gov.in/ पर उपलब्ध है। अभ्यर्थी रिक्त पदों के लिए अलग-अलग ऑफलाईन आवेदन कर सकता है। सभी दस्तावेज की प्रतिलिपि मूल अभिलेख से मिलान कर स्वप्रमाणित होना चाहिए।

Read More: India News Live 19 May 2023: एमपी बीजेपी की कार्यसमिति की बैठक आज, बैठक में अभियान-कार्यक्रमों की होगी समीक्षा

निर्धारित आवेदन पत्र के प्रारूप में सभी स्वप्रमाणित अभिलेखों के साथ बंद बड़े लिफाफा में सीलबंद कर संबंधित जिला स्तरीय समिति के कार्यालय में राजिस्टर्ड डाक अथवा स्पीड पोस्ट से ही भेजा जाए। साथ ही लिफाफे के ऊपर स्पष्ट रूप से एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों के लिए अतिथि शिक्षक/अधीक्षक भर्ती के लिए आवेदन पत्र वर्ष 2023-24 लिखना अनिवार्य है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers