Private Job: कस्टमर सर्विस डिपार्टमेंट में निकली भर्ती, इन युवाओं को मिलेगी प्राथमिकता, यहां देखें पूरी जानकारी |

Private Job: कस्टमर सर्विस डिपार्टमेंट में निकली भर्ती, इन युवाओं को मिलेगी प्राथमिकता, यहां देखें पूरी जानकारी

Private Job: कस्टमर सर्विस डिपार्टमेंट में निकली भर्ती, इन युवाओं को मिलेगी प्राथमिकता, यहां देखें पूरी जानकारी

Edited By :   Modified Date:  January 10, 2024 / 02:57 PM IST, Published Date : January 10, 2024/2:57 pm IST

Private Job: Bewakoof.com ने कस्टमर सर्विस डिपार्टमेंट में बेरोजगार युवाओं के लिए वैकेंसी निकाली है। यह वैकेंसी कस्टमर सर्विस हेड के पोस्ट पर है। इस पोस्ट पर शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट को कस्टमर्स को बेहतर सर्विसेस प्रोवाइड करने के लिए बिजनेस टीम, प्रोडक्ट मैनेजर और टेक्निकल टीम के साथ कोलैबोरेट करना होगा। इसके साथ ही बिजनेस एंगेजमेंट के दौरान कस्टमर और कस्टमर सर्विस को एडवोकेट करना, ताकि कंसिस्टेंट तरीके से एक्सीलेंट सर्विसेस सुनिश्चित किया जा सके। इसके अलावा, कैंडिडेट के ऊपर परफॉर्मेंस मैनेजमेंट, कॉर्डिनेशन और टीम की इवैलुएशन की जिम्मेदारी होगी।

इसके साथ ही बिजनेस टीम, प्रोडक्ट मैनेजर और टेक्निकल टीम के साथ कोलैबोरेट करना ताकि लगातार कस्टमर्स को बेहतर सर्विसेस प्रोवाइड किया जा सके। एक्युरेसी, प्रोडक्टिविटी और क्वालिटी में आने वाले बैरियर्स को आइडेंटिफाई करना।
कस्टमर इंपैक्टिंग इश्यूज को आइडेंटिफाई करना, उस पर काम करना और सॉलुशन प्रोवाइड करना ताकि कस्टमर सैटिस्फैक्शन रेट को बढ़ाया जा सके।

Read More: IRCTC Food Stall Video Viral: IRCTC के फूड स्टॉल पर लगी चूहों की दौड़… सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो, देखें Video 

शैक्षणिक योग्यता/ एक्सपीरियंस : इसके लिए आवेदक के पास ग्रेजएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही MBA की डिग्री भी होनी चाहिए। साथ ही कैंडिडेट के पास 5 सालों का एक्सपीरियंस होना चाहिए।

जरूरी स्किल्स :

इफेक्टिव टीम बिल्डिंग।
ऑर्गनाइजेशनल कोलैबोरेशन।
प्रोजेक्ट मैनेजमेंट और सिक्स सिग्मा या लीन प्रॉसेस का नॉलेज।
कस्टमर सेंट्रिसिटी।
क्रिएटिव तरीके से प्रॉब्लम सॉल्विंग।

आउटबाउंड कॉल सेंटर या ट्रांजिशन प्लानिंग एंड सपोर्ट के प्रोजेक्ट मैनेजमेंट का एक्सपीरियंस होना चाहिए।
24/7/365 अवेलिबिलटी, जिसमें वीकेंड और ‘स्टैंडर्ड’ वर्क डे के बाहर काम करने की इच्छा शामिल है।
कैंडिडेट को लोगों मैनेज करने की भूमिका में होना चाहिए।

जॉब लोकेशन : इस पोस्ट की जॉब लोकेशन बेंगलुरु है।

Private Job: बता दें कि Bewakoof भारत के सबसे बड़े युवा फैशन ब्रांडों में से एक है। इसकी शुरुआत साल 2012 में प्रभकिरण सिंह और सिद्धार्थ मुनोत ने की थी। यह देश में सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता ब्रांडों में से एक है। कंपनी का रेवेन्यू 250 करोड़ है, जो साल-दर-साल 100% से अधिक बढ़ रहा है और भारत में ऑनलाइन शॉपिंग स्पेश में एकमात्र प्रॉफिटेबल प्लेयर है। इसका हेडक्वार्टर मुंबई में है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers