Recruitment of Professors and Assistant Professors in Central University

इस विश्वविद्यालय में प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती, 1.44 लाख रुपए तक मिलेगी सैलरी, देखें पूरी जानकारी

Recruitment of Professors and Assistant Professors in Central University

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:29 PM IST, Published Date : March 27, 2022/4:28 pm IST

नई दिल्लीः Recruitment of Professors and Assistant Professors सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ केरल में इन दिनों फैकल्टी पदों पर बंपर भर्ती निकली है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक यहां प्रोफेसर के 04 और असिसटेंट प्रोफेसर 09 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवार CUK की आधिकारिक साइट cukerala.ac.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। फॉर्म सबमिशन करने की लास्ट डेट 25 अप्रैल, 2022 तक है। हालांकि रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 18 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।

Read more :  बॉयफ्रेंड की तलाश में दूर देश से यहां आ रहीं लड़कियां? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Recruitment of Professors and Assistant Professors सेंट्रल यूनिवर्सिटी की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक फॉर्म सबमिशन करने की लास्ट डेट 25 अप्रैल, 2022 तक है। इसके साथ ही आवेदन की हार्ड कॉपी प्राप्त करने की अंतिम तिथि 10 मई, 2022 तक है। इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि आवेदन करने से पहले एजुकेशन क्वालिफिकेशन से संबंधित नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और उसके अनुरुप ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में अगर कोई भी गड़बड़ी रह जाती है तो फिर आवेदन रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

Read more :  फिर से शुरू होगी तीर्थ दर्शन योजना, नगरीय क्षेत्रों में स्थापित होंगी संजीवनी क्लीनिक, सीएम शिवराज ने कन्यादान योजना की राशि बढ़ाने का किया ऐलान

ये होगी फीसः एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1500 रुपये का भुगतान करके ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Read more :  IPL 2022: मुंबई के खिलाफ दिल्ली ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का फैसला

इतना मिलेगा वेतन: केरल केंद्रीय विश्वविद्यालय में प्रोफ़ेसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 1,44,200 रुपए और असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए 57,700 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

 
Flowers