SSC Recruitment 2022 notification for 70000 posts check detail

SSC Recruitment 2022: SSC ने 70 हजार से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें अप्लाई, Sarkari Naukri पाने देखें पूरी डिटेल

SSC Recruitment 2022 : यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है।

Edited By :   Modified Date:  November 28, 2022 / 11:09 PM IST, Published Date : June 21, 2022/2:22 pm IST

SSC Recruitment 2022: यदि आप सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए ये काम की खबर है। आपके सरकारी जॉब पाने का सपना साकार हो सकता है। आपको सरकारी नौकरी मिल सकती है। आपके सपने पूरे हो सकते हैं। केन्‍द्र सरकार में नौकरी पाने के इच्‍छुक अ‍भ्‍यर्थियों के लिए अच्‍छी खबर है। जल्‍द ही 70 हजार से अधिक पदों पर योग्‍य उम्‍मीदवारों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू होने वाली है।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर नोटिस जारी कर इसकी जानकारी दी है। अलग अलग विभागों के रिक्‍त 70 हजार से अधिक पदों के लिए जल्‍द भर्ती शुरू होगी। इसके लिए विस्‍तृत नोटिफिकेशन जल्‍द जारी किए जाएंगे।

नोटिस में यह जानकारी नहीं दी गई है कि यह रिक्तियां किन पदों के लिए हैं। यह एसएससी की हर साल होने वाली सीजीएल या सीएचएसएल भर्तियों के लिए हैं या इनके लिए कोई अलग परीक्षा आयोजित होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। भर्ती किस स्‍तर की होंगी, आवेदन की निर्धारित योग्‍यताएं क्‍या होंगी और उम्‍मीदवारों का चयन किस प्र‍कार होगा, इसकी जानकारी नोटिफिकेशन जारी होने के बाद ही मिल पाएगी।

यह भी पढ़ें :  अब नहीं सताएगी ज्यादा बिजली बिल की चिंता, 25 साल तक रहेंगे टेंशन फ्री, जानिए कैसे

नोटिस के अनुसार, ”भर्ती प्रक्रिया को जारी रखने के अपने प्रयास के तहत स्‍टाफ सेलेक्‍शन कमीशन 70,000 एडिशनल वैकेंसीज़ भरने की प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। विशिष्‍ट परीक्षाओं के लिए नोटिफिकेशन जल्‍द ही वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। उम्‍मीदवारों को सुझाव है कि वे कमीशन की वेबसाइट को समय समय पर विजिट करते रहें।”

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers