Swami Atmanand School New Vacancy: Walk In Interview on 23 November

स्वामी आत्मानंद स्कूलों में बंपर वैकेंसी, इंटरव्यू के जरिए होगी भर्ती, अगर आपके पास है इतनी योग्यता तो हो सकते हैं शामिल

छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से संचालित सरगुजा के स्वामी आत्मानंद स्कूलों में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक सहित कुल 22 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। खास बात यह है कि इन पदों की वाक-इन-इंटरव्यू के जरिए की जाएगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:30 PM IST, Published Date : November 11, 2022/5:59 pm IST

रायपुरः Swami Atmanand School New Vacancy छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से संचालित सरगुजा के स्वामी आत्मानंद स्कूलों में इन दिनों बंपर भर्ती निकली है। यहां व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक सहित कुल 22 पदों के लिए आवेदन मंगाए गए हैं। खास बात यह है कि इन पदों की वाक-इन-इंटरव्यू के जरिए की जाएगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वाक-इन-इंटरव्यू 23 नवंबर को निर्धारित आवेदन पत्र के साथ जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय अंबिकापुर में उपस्थित हो सकते हैं।

Read More : 8th Pay Commission Updates: कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, अब 8वां वेतनमान होगा लागू! यहां जानें ताजा अपडेट 

Swami Atmanand School New Vacancy जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय की ओर से जारी भर्ती अधिसूचना के मुताबिक इस भर्ती अभियान के तहत जिले में संचालित स्वामी आत्मानंद स्कूलों में 22 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें व्याख्याता, शिक्षक, सहायक शिक्षक, सहायक शिक्षक विज्ञान, प्रधान पाठक, ग्रंथपाल के पद शामिल है। वहीं योग्यता की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्‍यता प्राप्‍त संस्‍था/बोर्ड/विश्‍वविद्यालय से 12th/Graduate/Post Graduate/D.El.Ed./B.Ed./TET/CTET होना चाहिए। इसके साथ ही आवेदक की आयु 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Read More : पति और देवर मिलकर करते थे Unnatural Sex, मना करने पर दोनों ने मिलकर महिला का किया ऐसा हाल 

चयन प्रक्रिया और वेतनमान

सही उम्मीदवार के चयन के लिए विभाग द्वारा लिखित परीक्षा/कौशल परीक्षा/दस्‍तावेज सत्‍यापन या साक्षात्कार आयोजित किया जाएगा और उपरोक्त में प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवार का चयन का चयन किया जाएगा। चयनित उम्मीदवार को ₹ 25300-38100 का वेतनमान मिलेगा। उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारियों के लिए नीचे दिए गए पीडीएफ का अवलोकन कर सकते हैं।

Read More : पति और देवर मिलकर करते थे Unnatural Sex, मना करने पर दोनों ने मिलकर महिला का किया ऐसा हाल

Read More : अब शादी करने के लिए मिलेंगे 2.50 लाख रुपए, इस राज्य की सरकार ने शुरू की योजना 

2022110533 by ishare digital on Scribd